BB13 : भाउ और सिद्धार्थ शुक्ला की आपस में हुई बात, ​सिड ने कहा- ये 13 लोग पूरी दुनिया नहीं है इसीलिए...

BB13 : भाउ और सिद्धार्थ शुक्ला की आपस में हुई बात, ​सिड ने कहा- ये 13 लोग पूरी दुनिया नहीं है इसीलिए...

टीवी की लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड की शुरुआत की चायपत्ती के मुद्दे पर लड़ाई से हुई. रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल समेत घरवालों के बीच चाय पत्ती को लेकर लड़ाई हुई. दरअसल रश्मि देसाई ने चाय पत्ती छिपा दी और वह बदले में दूध का पैकेट मांगती है. दरअसल घर के कप्तान सिद्धार्थ शुक्ला हैं और रश्मि, असीम, हिमांशी खुराना का ग्रूप उनसे नाराज दिखाई दे रहा है.

BB13 : ‘राधे’ के कारण सलमान बीच में छोड़ेंगे शो, इस खान के हाथ होगी घर की कमान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि शहनाज गिल और रश्मि भी लड़ने जाती हैं. इस बीच शेफाली बग्गा असीम को इस मुद्दे पर गाइड करती हैं. आज कल घर में जो मोड़ आया है वह ये है कि असीम और रश्मि की बनने लगी है. असीम दो दिन से अपने ग्रूप को कह रहे हैं कि उनका ग्रूप बॉयकॉट करें क्योंकि इस बार राशन नहीं आया है. जब राशन नहीं आया तो काम क्यों करें.

BB13 : बाहर निकलते ही देवोलीना ने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते की बताई असलियत

इसके अलावा आज भाउ और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में बात करते हैं और सिद्धार्थ अपने स्वभाव के बारे में बताते हैं. वह कहते हैं कि ये 13 लोग पूरी दुनिया नहीं है इसीलिए उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन उनके बारे में क्या सोचता है. इसके बाद असीम हिमांशी से कहते हैं कि क्या वह उनके हाथ से बने अंडे खाएंगे. वह कहते हैं कि हिमांशी तुम बहुत क्यूट हो. हिमांशी कहती हैं कि क्या तुम्हें मेरे अलावा कुछ नहीं दिखता है क्या. वहीं घर में अंडे को लेकर भी बवाल मचता है.

बेहद के एक्टर ने रचाई अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

मारवाड़ी रीति से शाही शादी कर इस एक्ट्रेस ने लगाए खूब ठुमके, दूल्हा भी हुआ नाचने को मजबूर

BB13: रश्मि देसाई शो के इस कंटेस्टंट के नाम का लगाएगी सिंदूर