जल्द जेल जाएंगे कंटेस्टेंट, रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला की वॉर में खुलेंगे कई राज
जल्द जेल जाएंगे कंटेस्टेंट, रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला की वॉर में खुलेंगे कई राज
Share:

बिग बॉस 13 को लोग इन दिनों खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो में टिकट टू फिनाले टास्क से हो चुकी है. ऐसे में घर में चल रहे टॉय-फैक्ट्री टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा की रेड और यलो दो टीम ने परफॉर्म किया, हालांकि ये टास्क पूरा नहीं हो सका. वहीं सिद्धार्थ की टीम में शहनाज गिल, असीम रियाज, आरती सिंह और शेफाली बग्गा मे लगातार टॉय बनाकर पारस छाबड़ा से अप्रूव कराने की कोशिश की और पारस ने एक भी टॉय अप्रूव नहीं किया. इसी के साथ सिद्धार्थ ने भी पारस की टीम से देवोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ डे द्वारा बनाए गए टॉय को रिजेक्ट कर दिया.

वहीं आपसी दुश्मनी की वजह से बिग बॉस-13 में हुआ पहला टिकट टू फिनाले टास्क रद्द हो गया. वहीं घर में कंटेस्टेंट को टॉय फैक्ट्री टास्क दिया गया था वो रद्द हो गया है और रेड और यलो दोनों ही टीमें इस टास्क को पूरा नहीं कर सकीं. वहीं इस बात से बिग बॉस घरवालों पर नाराज हुए और कंटेस्टेंट्स की इस हरकत के लिए बिग बॉस ने जमकर फटकार लगाई और इसे बचकाना हरकत बताया है. इसी के साथ रश्मि देसाई ने बिग बॉस में खुलासा किया कि जिस दौरान वो सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम कर रही थीं दोनों के बहुत झगड़े होते थे और यहां तक कि रश्मि ने कहा- 'सिद्धार्थ मुझे गाली देकर बात करते थे. सीरियल मेकर्स को भी उन्होंने कहा था कि मुझे बाहर निकाल दें.' वहीं बिग बॉस में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की बीच हुए पुराने झगड़े की परतें घर में खुलने लगी हैं और पारस ने शो में कहा- 'वो सिद्धार्थ के बारे में बहुत कुछ जानते हैं. उनकी सच्चाई जानने के बाद घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट शॉक्ड रह जाएंगे.'' इसके बाद रश्मि भी सिद्धार्थ पर बात-बात पर कमेंट करती हैं. वहीं शहनाज गिल शो में रश्मि को कहती दिखीं कि ''क्या वो और सिद्धार्थ कभी गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड रहे हैं?'' इस समय घर में बन रहे माहौल को देखकर लग रहा है कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुए पुराने झगड़े की कहानी बिग बॉस में सामने आ सकती है.

वहीं शो में अबु मलिक कंटेस्टेंट शहनाज गिल को पारस का प्यार समझाते नजर आए और अबु मलिक कहते दिखे कि, ''पारस छाबड़ा उन्हें लाइक करते हैं लेकिन बिग बॉस के गेम के कारण उनका मिजाज बदल जाता है.'' वहीं शहनाज गिल अबु से पारस के बारे में और भी बातें पूछती दिखीं और शहनाज शो में पारस के साथ बैठकर पुराने गिले शिकवे दूर करती दिखीं. वहीं पारस इस दौरान शहनाज से बातों को समझने के कोशिश करने के लिए कहते दिखे और पारस ने बिग बॉस में शहनाज को बताया कि ''सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का पुराना झगड़ा है.'' वो शहनाज गिल को कहते दिखे कि ''इससे दूर रहें और किसी के बहकावे में ना आएं.'' वैसे आने वाले एपिसोड में यह देखना होगा कि वो पहले कंटेस्टेंट्स कौन होंगे जो जेल की हवा खाएंगे.

वेब सीरीज फितरत का नया टीजर जारी, आदित्य सील कुछ इस अंदाज में आए नजर

शादी के एक साल बाद अपनी पति से अलग हो गई यह एक्ट्रेस, अब है सिंगल मदर

जल्द सामने आने वाली है अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते की सच्चाई!, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -