सिद्धार्थ शुक्ला ने कोरोना संक्रमित फैन की ऐसे बढ़ाई हिम्मत
सिद्धार्थ शुक्ला ने कोरोना संक्रमित फैन की ऐसे बढ़ाई हिम्मत
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस सीजन 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने साबित कर दिया कि वो हैंडसम होने के साथ-साथ दिल से भी राजा इंसान है।इसके अलावा  वो भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव न रहते हो परन्तु एक्टर अपने फैंस का पूरा ख्याल रखना बखूबी जानते है। वहीं तभी तो जैसे ही टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को पता चला कि उनके दो फैंस कोरोना वायरस से संक्रमित है उन्होंने तुरंत उनके नाम से सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर उनका हौसला बढ़ाया है। सिद्धार्थ शुक्ला ने पहले कोरोना पीड़ित फैंस से उनका हालचाल पूछा। इसके बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर कहा, ‘आपने मुझे अपने बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आप कोरोना संक्रमित है और इलाज चल रहा है। 

लेकिन मैं आपको कहना चाहता हूं चिंता न करें और हिम्मत बनाए रखें। हमारे देश में इसका इलाज बेहतरीन तरीके से किया जा रहा है। बाकी देशों के मुकाबले यहां पर अच्छी सुविधा दी जा रही हैं। इसलिए मुझे लगता है आप सुरक्षित है। आप जल्द ठीक हो जाएंगे।' अआप्की जानकारी  के लिए बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला का एक और फैन कोरोना वायरस से संक्रमित है जोकि दिल्ली में रहता है। अभिनेता ने अपने उस फैन को भी संदेश भेजा है। उन्होंने लिखा, ‘मैं आपके लिए भगवान से प्रार्थना करूंगा कि आप जल्दी ठीक हो जाएंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आप चिंता ना करें और अपने ध्यान रखें।सिद्धार्थ शुक्ला की इस पहल से उनकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही हैं। खैर, मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला इस समय अपनी मां के साथ होम क्वारंटाइन में रह रहे हैं। इस दौरान वो खाना पकाने से लेकर बर्तन साफ करने तक जैसे कई घर के कई काम सीख रहे हैं। हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी उन्होंने अपने चाहने वालों को दी थी। घर में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला अपने फिटनेस पर भी ध्यान दे रहे हैं।

 

टीवी की इन हसिनायो ने पहली बिकनी, देखिये तस्वीरें

जल्द आ रही है कविता कौशिक की नई फिल्म, ऐसे की है शूटिंग

एकता ने प्रोड्यूसर्स संग मिलकर सीएम उद्धव ठाकरे से की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -