ट्विटर की जंग में जीते सिद्धार्थ शुक्ला, यहाँ भी आसिम ने दी कड़ी टक्कर
ट्विटर की जंग में जीते सिद्धार्थ शुक्ला, यहाँ भी आसिम ने दी कड़ी टक्कर
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता ने सोशल मीडिया में भी हंगामा मचा दिया है। इसके अलावा ट्विटर इंडिया की ओर से जारी किये गये आंकड़ों के मुताबिक सिद्धार्थ के बारे में सबसे अधिक ट्वीट्स किये गये, हालाँकि आसिम रियाज़ दूसरे स्थान पर रहे थे। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला ना सिर्फ़ सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे, बल्कि उनके बारे में सबसे अधिक ट्वीट भी किये गये है। ट्विटर इंडिया के अनुसार, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस 13 हिट रहा 2018 में 41 मिलियन ट्वीट्स के मुकाबले 2019 में 105 मिलियन ट्वीट्स किये गये है। यह गणना 1 जनवरी 2020 से शो के फ़िनाले 15 फरवरी 2020 की अवधि में की गयी है।

इन आंकड़ों के साथ बिग बॉस 13 ट्विटर पर सबसे अधिक चर्चित शो बन गया है। सिद्धार्थ सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट बने, जबकि शो के रनर अप आसिम रियाज़ दूसरे स्थान पर रहे। रश्मि देसाई भले ही शो में चौथे स्थान पर रही हों, लेकिन ट्वीट्स की जंग में तीसरे स्थान पर हैं। इसके अलावा शो में तीसरे स्थान पर रहने वाली शहनाज़ गिल हिमांशी खुराना से पिछड़ गयीं, जिनके बारे में शहनाज़ से ज्यादा ट्वीट्स किये गये थे। बिग बॉस 13 को लेकर इस बार फैंस काफ़ी सक्रिय थे। वहीं अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने से लेकर किसी मुद्दे पर अपनी राय रखने में वो पीछे नहीं हटे। इसके चलते सोशल मीडिया में सिडनाज़ जैसे हैशटैग काफ़ी चर्चित रहे। 

बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों कलर्स टीवी के नये शो मुझसे शादी करोगे में नज़र आ रहे हैं, जो पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल के स्वयंवर पर आधारित है। वहीं इस रिएलिटी शो में सिद्धार्थ, शहनाज़ के लिए दूल्हा ढूंढने की ज़िम्मेदारी लेकर मौजूद हुए हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ और आसिम बिग बॉस 13 में एक-दूसरे के प्रतिद्वंद्वी के तौर पर नज़र आये थे। वहीं शो की शुरुआत में सिद्धार्थ और आसिम की दोस्ती सोशल मीडिया में ख़बरों के केंद्र में रही तो बाद में इन दोनों के बीच कट्टर दुश्मनी चर्चाओं के केंद्र में रही। 

बिग बॉस से बाहर आते ही इस खास शख्स से मिलने पहुंच गयी शहनाज़ गिल, देखिये तस्वीरें

नए शो में शहनाज गिल नहीं करने वालीं शादी, बताई असली वजह

बिग बॉस के घर में इस वजह से रश्मि और सिद्धार्थ की होती थी लड़ाईया, अभिनेत्री ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -