शादीशुदा लोगों को सलाह दे रहे है सिद्धार्थ शुक्ला
शादीशुदा लोगों को सलाह दे रहे है सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी लॉउडाउन के चलते अपने घर में क्वारंटाइन हैं और घर पर रहकर ही वह लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं। इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपने चाहनों वालों के साथ जुड़े हुए हैं। वहीं हाल ही में ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैंस के साथ मस्ती भरा सेशन पूरा किया था और इस दौरान उन्होंने लोगों के कई सवालों के जवाब भी दिए थे। इसके साथ ही अब सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर के माध्यम से शादीशुदा लोगों की चुटकी ले ली है। 

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला का ये ट्वीट फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है और अब तक इस ट्वीट को 12 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है|इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने इस ट्वीट में लिखा है कि, 'कुछ ज्यादा चीजें नहीं है...करने के लिए कुछ भी नहीं है...आशा करता हूं कि आप सभी लोग ठीक होंगे...अपना और अपने परिवार का ख्याल रखिए...और मेरे सभी शादीशुदा दोस्तों...कोरोना से लड़ो डरो मत...घर में बीवी से डरो लड़ो मत | आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट को देखकर उनके फैंस उनकी सलामती की भी कामना कर रहे हैं और उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस तो सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट पर शहनाज गिल के रिएक्शन को भी मजाकिया अंदाज में शेयर कर रहे हैं। 

इसके साथ ही हाल ही में खबरें आई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला अब अपने को-कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा के टच में नहीं हैं। 'बिग बॉस 13' के घर में पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी लेकिन अब दोनों के बीच बिल्कुल भी बात नहीं होती है। वहीं दोनों ही कलाकारों से जुड़े सूत्र ने एक पोर्टल को जानकारी दी थी कि सिद्धार्थ शुक्ला पारस से इस वजह से कटने लगे थे क्योंकि उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर उनके रीहेब सेंटर में जाने वाली बात छेड़ी थी। इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा शो पर सिर्फ सभी टास्क को पूरा करने के लिए ही साथ में थे।

शहनाज गिल ने चाइना को दे दी चेतावनी, देखिये वीडियो

युधिष्ठिर ने ऐसे बचाई अपने चारो भाइयो की जान

सुरभि चंदना को लगा कलरफुल हेयरबैंड लगाने का चस्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -