सिद्धार्थ शुक्ला ने शादी और शहनाज गिल के बारे में की बात
सिद्धार्थ शुक्ला ने शादी और शहनाज गिल के बारे में की बात
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला इस शो के ऑफएयर होने के बाद भी सभी के ध्यान का केंद्र बने हुए हैं। इसके साथ ही प्रशंसक अभिनेता की एक नई झलक पाने के लिए इंतजार करते रहते हैं और अधिक साक्षात्कार करने के लिए उनसे अनुरोध करते रहते हैं और उन्हें अपने दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के बारे में अपडेट करते रहते हैं| वहीं अभिनेता के एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत में सभी के दिल हैं क्योंकि उन्होंने सब कुछ के बारे में सुपर कैंडिडेट प्राप्त किया, और उन्होंने उसी के दौरान प्यार और शादी के बारे में भी बताया| आपकी जानकारी के लिए बता दें की की जब सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा गया की आप शादी कब कर रहे है और किससे करेंगे प्यार को लेकर आपका क्या कहना है तब सिद्धार्थ ने कहा कि वह अभी शादी करना नहीं चाह रहे है। प्यार के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा कि वह कैसे सोचते हैं कि यह इस बारे में नहीं है कि कोई ऐसा दिखता है जैसे कोई क्या करता है और जब वह किसी को न्याय करना बंद कर देता है और किसी व्यक्ति को जिस तरह से प्यार करता है उसे स्वीकार करना शुरू कर देता है।

 उन्होंने यह भी जोड़ा कि जब यह खुशी इस व्यक्ति की सरासर उपस्थिति के साथ होती है तो यह प्यार होता है।वहीं सौंदर्य आदि के पारंपरिक विचारों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने यह भी जोड़ा कि अगर कोई बाहरी सुंदरता के साथ किसी की तलाश कर रहा है, तो समस्या यह है कि यह बदलता रहता है और किसी को बेहतर मिल सकता है। इसलिए, अभिनेता को लगता है कि किसी को अच्छे दिल से ढूंढना बेहतर है और जो वास्तविक है। इसके अलावा उनसे यह भी पूछा गया था कि क्या वह करियर के लिए प्यार का चयन करेंगे, और उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि मेरा प्यार मेरे करियर को पसंद करेगा और मैं अपने कैरियर को प्यार करना पसंद करूंगा" वहीं इस बीच, कुछ ऐसा है जो प्रशंसकों के साथ बिग बॉस 13 में भी रहा है, शहनाज गिल के साथ अभिनेता का समीकरण है। 

हालाँकि  दो सबसे अच्छे दोस्त जोड़ी के बेहतरीन रहे हैं और प्रशंसकों द्वारा याद किया जाता है, अभिनेता ने कहा कि दोनों के बीच कोई रोमांस नहीं है और वे अच्छे दोस्त हैं।यदि  सिद्धार्थ के वर्क फ़्रंट की बात की जाए तो सिद्धार्थ को एक संगीत वीडियो में शहनाज़ के साथ भुला दूंगा शीर्षक से देखा गया और प्रशंसकों को तुरंत दोनों की केमिस्ट्री से प्यार हो गया। वहीं वे दोनों के लिए रूट करना जारी रखते हैं और कुछ समय बाद उन्हें स्क्रीन पर वापस देखना चाहते है। जबकि ऐसी खबरें हैं कि सिद्धार्थ को ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3 में पुरुष लीड के रूप में देखा जा सकता है, जब एकता कपूर ने पहली बार सुझाव मांगे थे, तो सिडनाज़ के प्रशंसकों ने सभी के लिए दुआ की!

तारक मेहता..के फर्स्ट एपिसोड में कैदी बने थे जेठालाल

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर साधा निशाना, कहा-इमोशनल गेम खेलने लगती है

शहनाज गिल अब खुदको नहीं मानती पंजाब की कटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -