राफेल के भारत आने पर एक्टर सिद्धार्थ ने भारतीय वायुसेना को किया सलाम, ट्ववीट कर कही ये बात
राफेल के भारत आने पर एक्टर सिद्धार्थ ने भारतीय वायुसेना को किया सलाम, ट्ववीट कर कही ये बात
Share:

राफेल के देश आने पर पूरा भारत खुशी से झूम उठा है इस कड़ी में सिद्धार्थ शुक्‍ला का नाम भी जुड़ गया है. फ्रांस से पांच राफेल विमान बुधवार के दिन हिंदुस्‍तान आये है. इन अत्‍याधुनिक लड़ाकू विमानों के वायुसेना में शामिल होने से हमारी देश की ताकत कई गुना और बढ़ गई है. आज हर हिंदुस्‍तानी इस बात पर गर्व फील कर रहा है. कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो 'बिग बॉस- 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्‍ला भी बेहद खुश हैं और उन्‍होंने भारतीय वायुसेना को बधाइयाँ दी हैं.

अगर सिद्धार्थ शुक्‍ला के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्टर अपने नए वीडियो सांग 'दिल को करार आया' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस सांग में एक्टर संग नेहा शर्मा की जोड़ी है. 'बिग बॉस-13' के विजेता बनने के बाद एक्टर सिद्धार्थ शुक्‍ला का म्‍यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' जबरदस्‍त हिट साबित हुआ था. 'भुला दूंगा' सांग में एक्टर सिद्धार्थ संग शहनाज गिल की जोड़ी थी.

गत दिनों एक्ट्रेस सिद्धार्थ का एक पुराना ऑडिशन वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. इंटरनेट पर एक्टर सिद्धार्थ की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 'बालिका वधू' और 'दिल से दिल तक' जैसे टेलीविज़न सीरियल से सुर्ख़ियों में आने वाले सिद्धार्थ फिलहाल लॉकडाउन में अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने फैन्‍स के साथ निरंतर तस्वीर और वीडियो भी साझा करते रहते हैं.

रोशन सिंह ने छोड़ा तारक मेहता का शो, शाहरुख खान के को-स्टार को मिला ऑफर!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस सितारे की फैन है दीपिका, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज, साझा की ये खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -