BB13: सिद्धार्थ सहित सभी कंटेस्टेंट ने जीतें लाखों रूपए, जानिए बाकियों को क्या मिला
BB13: सिद्धार्थ सहित सभी कंटेस्टेंट ने जीतें लाखों रूपए, जानिए बाकियों को क्या मिला
Share:

'बिग बॉस 13' का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला जीतने में कामयाब हो गए हैं. चार महीने से ज्यादा वक्त तक चले शो में इस बार छह फाइनिलस्ट थे. इससे पहले के सीजन में पांच कंटेस्टेंट ही फाइनलिस्ट बनते आए हैं. शो जीतने के बाद सिद्धार्थ को एक चमचमाती ट्रॉफी और प्राइज मनी मिली तो वहीं बाकी कंटेस्टेंट को भी अच्छी खासी रकम भी दी गई है. बिग बॉस 13 की रेस में सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली हैं. उनके बाद पहले रनर अप आसिम रियाज थे. तीसरे नंबर पर शहनाज गिल रहीं हैं. रश्मि देसाई टीवी की बड़ी नाम हैं लेकिन उन्हें चौथा स्थान पर ही रही. इसके बाद आरती सिंह पांचवें नंबर पर थीं.  

सिद्धार्थ को शो जीतने के बाद एक ट्राफी और पचास लाख रुपये की प्राइज मनी मिली. इसके अलावा उन्हें एक कार और स्मार्टफोन भी दिया गया. सिद्धार्थ शो में 140 दिन तक टिके रहे. ऐसे में उन्हें 20 हफ्ते की फीस भी दी गई. सिद्धार्थ के बाद सबसे ज्यादा प्राइस मनी पारस छाबड़ा ने जीता हैं. छह फाइलिस्ट में से पारस ने आखिरी समय में मनी बैग लेकर शो से बाहर होने का निर्णय लिया. पारस को 10 लाख रुपये मिले जो कि सिद्धार्थ के बाद सबसे ज्यादा हैं.

सिद्धार्थ और पारस को तो प्राइस मिला लेकिन बाकी रनर अप कंटेस्टेंट को एक और बड़ा सरप्राइज भी मिला. चारों रनर अप कंटेस्टेंट आसिम रियाज, शहनाज गिल, रश्मि देसाई और आरती सिंह को बिग बॉस की ओर से एक ट्रैवल पैकेज का ऑफर मिला. उन्हें अबुधाबी का एक ट्रिप मिला है. इस ट्रिप में कंटेस्टेंट अपने साथ अपने किसी खास को साथ ले जा सकते हैं. इसके अलावा सभी कंटेस्टेंट को हर हफ्ते के हिसाब से फीस दी गई.

ब्रेकअप के बाद गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने खोली पारस की पोल, कहा-'उन्होंने शो में मेरा अपमान किया'

बिगबॉस 13 के ख़त्म होते ही दूसरे सीजन की तैयारियां हुई शुरू, जानिये कब आएगा शो

BB13: पारस छाबड़ा ने बताया सिद्धार्थ और मुझे ही कुछ मिला, आसिम को लेकर कही ये बात 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -