दुगनी हुई बिग बॉस 13 की प्राइज मनी, इतने करोड़ लेकर बाहर निकलेगा विनर
दुगनी हुई बिग बॉस 13 की प्राइज मनी, इतने करोड़ लेकर बाहर निकलेगा विनर
Share:

बिग बॉस 13 का फिनाले आने में कुछ ही समय बचा हुआ है। ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक 15 फरवरी को भारत देश का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो को अपने विजेता मिल जाएगा। वहीं बाकी सीजन के मुकाबले 13वें सीजन को दर्शकों ने काफी प्यार दिया और पसंद भी किया और इस बार के सीजन को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं। वहीं इस सीजन की प्राइज मनी जीतने वाले को कितनी मनी मिलेगी चैनल और मेकर्स ने कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, बिग बॉस 13 की प्राइज मनी दोगुनी हो गई है।

जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक ये प्राइज मनी पहले 50 लाख थी लेकिन अब इसको बढ़कर 1 करोड़ कर दी है। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही हमने आपको बताया था कि प्राइज मनी दुगनी होने वाली हैं लेकिन यह कन्फर्म नहीं था जो अब कन्फर्म हो गया है। पहले खबर थी इस बार भी जीतने वाले कंटेस्टेंस्ट को प्राइज मनी 50 लाख मिलेगी लेकिन अब प्राइज मनी बढ़ गई है।

शुरूआती सीजन्स में मेकर्स और चैनल ने जीतने वाले कंटेस्टेंस्ट 1 करोड़ दिया था लेकिन बाद में उनको घटा कर कम कर दिया था और अब फिर से विनर को 1 करोड़ रूपये ही मिलेगी। वहीं ग्रैंड फिनाले से पहले माहिरा शर्मा बेघर हो गई है और खबर आई है कि शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बनने वाले हैं।

आदित्य के शर्ट के बटन खोलते हुए उन्हें कमरे में ले गईं नेहा कक्क्ड़, मनाई सुहागरात!

जानिए एक्स विनर्स और सेलेब्स के अनुसार कौन जीतेगा बिग बॉस 13?

सना खान के आरोपों पर भड़कें मेल्विन लुईस, कहा- 'बुलाती है मगर जाने का नहीं।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -