BB13: घरवालों को फिर से मिला झटका, पहली बार फिनाले में जाएंगे टॉप - 6 कंटेस्टेंट!
BB13: घरवालों को फिर से मिला झटका, पहली बार फिनाले में जाएंगे टॉप - 6 कंटेस्टेंट!
Share:

बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में महज 2 दिन ही बचे हुए हैं. मेकर्स ने फिनाले की भी पूरी तैयारी कर ली है. घर में इस समय 7 कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं. इनमें से एक कंटेस्टेंट का सफर गुरुवार के एपिसोड में खत्म हो जाएगा. रिपोर्ट्स ये हैं कि माहिरा शर्मा घर से एविक्ट हो गई हैं. लेकिन अभी इस पर कंफर्मेशन नहीं आया है.

एक सदस्य के जाने के बाद घर में 6 कंटेस्टेंट्स बचेंगे. बिग बॉस फैनक्लब पर खबरें ये हैं कि इस बार फिनाले में 5 नहीं बल्कि 6 कंटेस्टेंट्स एंट्री करेंगे. पहले रिपोर्ट्स थीं कि टॉप-5 कंटेस्टेंट्स ही फिनाले में जाएंगे. मगर मेकर्स फिनाले एपिसोड में भी टेढ़ा ट्विस्ट लाने से बाज नहीं आए हैं. मेकर्स 20वें हफ्ते में डबल एविक्शन को लेकर कंफर्म नहीं हैं. इसे लेकर अभी बातचीत जारी है.

लेकिन दर्शकों को इस पर हैरानी नहीं होनी चाहिए अगर वे फिनाले में टॉप-6 कंटेस्टेंट्स को देखें. ये बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होगा जब फिनाले तक 6 घरवालों पहुंचेंगे. इससे पहले फिनाले में टॉप-3, 4 कंटेस्टेंट्स गए हैं. जैसा कि सभी जानते हैं की सीजन 13 कई सारे ट्विस्ट्स और सरप्राइज से भरा हुआ रहा. ऐसे में मेकर्स आखिर तक दर्शकों को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. खैर फिनाले में 6 खिलाड़ी पहुंचते हैं या 5, इसका पता दर्शकों को आने वाले एपिसोड्स में ही चल पाएगा. बिग बॉस सीजन 13 का विनर कौन होगा, ये जानने के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता है. सलमान खान के शो का 13वां सीजन जबरदस्त हिट हुआ हैं. अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस में विक्की कौशल अपनी फिल्म भूत का प्रमोशन करने पहुंचेंगे.

BB13 : फिनाले से पहले शहनाज़ के कैरेक्टर पर फिर उठे सवाल, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

BB13 : माहिरा शर्मा का सफर हुआ समाप्त, क्या पारस भी नही कर पाए मदद?

BB13: दलजीत कौर ने बताया ट्रॉफी का असली हकदार हैं ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -