बिग बॉस 13 में इन स्टार की हो सकती है वाइल्ड कार्ड  एंट्री
बिग बॉस 13 में इन स्टार की हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री
Share:

जैसा की आपको पता ही होगा 29 सितम्बर को शुरू हुआ ये धारावाहिक अपने 4 हफ्ते पूरे कर चूका है वही इस बार कंटेस्टेंट में काफी कड़ी टक्कर भी देखने को मिली है. वही इस हफ्ते होगा बिग बॉस 13 का यह फाइनल सप्ताह. वही मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि इस बार बिग्ग बॉस 13 से कोई भी एलिमिनेशन नहीं होगा.

वही ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस हफ्ते हो सकती है कुछ ख़ास वलीद कार्ड एंट्री इस बात को लेकर बिग बॉस इस समय बहुत टीआरपी बना रहा है, वैसे तो बिग बॉस हमेशा से सुर्खियों में रहता है,लेकिन अब जब इस शो की शुरआत हुए 4 हफ्ते बीत चुके है, तो वही शो में होने वाला है कुछ धमाकेदार ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार वाइल्ड कार्ड को लेकर दर्शको में काफी उथल पुथल बानी हुई है.

हम आपको बता दे की दर्शको का इंतज़ार होने वाला है, अब ख़त्म जल्द होगी हुसैन ख्वाजरवाला के साथ खेसारी लाल यादव की भी हो सकती है एंट्री. और खबरों से यह भी पता चला है की कोइना मित्रा की रइन्ट्री. वही सूत्रों का कहना है किवाइल्ड कार्ड के द्वारा जो नाम चर्चाओं में है. उन्ही में से एक नाम हिमांशी खुराना का शामिल हुआ है. ऐसा कहा जा रहा है कि हिमांशी खुराना और शहनाज़ एक दूसरे के कड़े विरोधी है.

 सिद्धार्थ डे ने इस कंटेस्टेंट पर भी किया था गंदा कमेंट, अब खुला चौकाने वाला राज

बिग बॉस 13 के इस कंटेस्टेंट की दीवानी हुईं बिपाशा बसु, कहा - 'वह एक लॉयल इंसान है...'

सुरभि संग धूम मचाएंगी शिवांगी, जल्द आएगा 'ये दिवाली अपनों वाली' का स्पेशल एपिसोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -