बिग बॉस 13 से बेघर हुए तहसीन पूनावाला, माहिरा को सलमान ने सुनाई खरी-खोटी
बिग बॉस 13 से बेघर हुए तहसीन पूनावाला, माहिरा को सलमान ने सुनाई खरी-खोटी
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस में इन दिनों बहुत ट्विस्ट आ रहे हैं जो चौका रहे हैं. ऐसे में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर में काफी बदलाव हुए हैं और लगातार ट्विस्ट के चलते शो टीआरपी में भी बना हुआ है. वहीं शो में बीते हफ्ते टास्क के दौरान काफी हंगामा हुआ और बीते शनिवार को वीकेंड का वार में इसके चलते सलमान खान ने घरवालों की खूब क्लास लगाई.

वहीं उस दौरान शो में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला समेत माहिरा, पारस और शहनाज को डांट लगाई और आगे सलमान ने सिद्धार्थ को गुस्सा कम करने की सलाह दी. इसी के साथ ही उन्होंने घर में गाली देने के लिए उन्होंने माहिरा को फटकार लगाई. आपको बता दें कि शो के दौरान पारस ने सिद्धार्थ पर आरोप लगाया था कि ''उनकी वजह से ही मेरी उंगली में चोट लगी.''

इस बात को साफ करते हुए सलमान ने कहा कि ''पारस मैंने सारी क्लिप्स देखी हैं और उनमें ये कहीं नहीं दिख रहा कि तुम्हे चोट सिद्धार्थ की वजह से लगी.'' वहीं इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 7 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए थे और नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, अरहान खान, तहसीन पूनावाला और माहिरा शर्मा हैं और अब सबसे कम वोट्स के चलते तहसीन पूनावाला शो से बाहर हो गए. आपको बता दें कि शो में उनके जाने के बाद विशाल आदित्य सिंह की एंट्री की खबरें जोरों पर हैं.

फ्लॉप करियर के बाद विवादित बयानों के कारण फेमस हुईं पायल रोहतगी

ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका, जियो जल्द लॉन्च करेगा स्मार्ट टीवी

शालिनी अरोरा कई लोकप्रिय धारावाहिक में अपने ​अभिनय से मचा चुकी है धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -