Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह ने मधुरिमा से पूछा ये सवाल, मिला मजेदार रिएक्शन
Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह ने मधुरिमा से पूछा ये सवाल, मिला मजेदार रिएक्शन
Share:

 

बिग बॉस के इस सीजन में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है. मेकर्स ने इस बार शो में कई ट्विस्ट लाए हैं. खासकर विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच होने वाला खट्टा-मीठा प्यार. दरअसल, हाल ही के एक एपिसोड में दोनों को ब्लैंकेट के अंदर एक-दूसरे को किस करते हुए देखा गया. शो में दोनों रात में साथ ही सोते नजर आ रहे हैं. मधुरिमा तुली जब विशाल आदित्य सिंह को किस करती हैं तो विशाल उनसे पूछते हैं कि आपने ऐसा प्यार तब क्यों नहीं दिखाया जब हम दोनों रिलेशनशिप में थे और साथ थे. इस बात पर मधुरिमा है देती हैं.

इसके बाद मधुरिमा तुली जवाब में कहती दिखीं कि बिग बॉस चाहते थे कि हम दोनों फिर एक-दूसरे को प्यार करें इसलिए उन्होंने मुझे ये शो ऑफर किया और मैं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में यहां आई. विशाल इस बात का जवाब देते हैं कि शो खत्म होने के बाद हम दोनों एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह सकते हैं ये मेरा आइडिया है जो मुझे ठीक लगता है. इस पर मधुरिमा कहती हैं कि उन्हें ये आइडिया अच्छा नहीं लगाता है. शो के दौरान विशाल और मधुरिमा तुली एक दूसरे के करीब आ रहे हैं.

इस शो में देखा गया था कि कंटेस्टेंट आरती सिंह और विकास गुप्ता दोनों के बीच बढ़ती दूरियों को खत्म करने की कोशिश कर रहे थे. बाद में दोनों को एक साथ देखा गया और लग रहा है कि इनके बीच चीजें ठीक हो रही हैं. शो में इन दोनो की दूरिया धीरे-धीरे खत्म होती नजर आ रही हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है: वेदिका ने रखी नई शर्त, कार्तिक-नायरा की नहीं हो पाएगी शादी?

असीम रियाज के भाई से बिग बॉस की टीम है इंप्रेस, कर सकते हैं अगले सीजन में एंट्री

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को इस टीवी एक्ट्रेस ने दी सलाह, बोली- 'जब आपको गुस्सा आता...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -