Bigg Boss 13: विकास गुप्ता ने शेफाली बग्गा और विशाल को सुनाई जेल की सजा
Bigg Boss 13: विकास गुप्ता ने शेफाली बग्गा और विशाल को सुनाई जेल की सजा
Share:

बिग बॉस के घर में फिर से विवाद खड़ा हो गया है. इस बार घर में  शेफाली बग्गा और पारस बेड पर सोने के लिए लड़ते हैं. पारस कहता है कि मैं पहले जब घर में था तो यहीं सोता था इसलिए शेफाली दूसरे बेड पर जाओ. दोनों एक-दूसरे कहते हैं कि सो कर दिखाओ. इस पर घरवाले कहते हैं कि वोटिंग कर लोग पारस और शेफाली कौन कहां सोएगा. इसके बाद रात में सभी घरवाले सिद्धार्थ का बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं और उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गाते हैं.

बिग बॉस बताते हैं कि घर के सदस्यों को जेल की सजा की घोषणा करने का वक्त है. इसके साथ ही बताते हैं कि विकास गुप्ता घर के कैप्टन हैं इसलिए उन्हें सजा नहीं होगी. सजा पाने वाले सदस्य को जेल में आराम नहीं करेगा और घर का पूरा काम करेगा. वहीं, घर के बाकी सदस्य भी सजा के तौर पर मिलने वाले काम करेंगे. सजा के दौरान सदस्य के हाथ में हथकड़ी रहेगी और सिर्फ जेल में जाने पर हथकड़ी खोली जाएगी।

सभी घरवालों आपस में तय करते हैं इस दौरान सभी की जबरदस्त बहस होती है. बिग बॉस कैप्टन विकास गुप्ता से घरवालों का फैसला पूछते हैं. इस पर विकास बताते हैं कि विशाल और शेफाली को घरवालों ने जेल की सजा की लिए चुना है. जेल के अंदर बंद विशाल सिंह और शहनाज जमकर मस्ती करते हैं. जिसमें विशाल सिंह देव और शहनाज पारो बनती है. दोनों ऐक्टिंग करते हैं. इन दोनों की ऐक्टिंग की घरवाले मजा लेते हैं.

 

मिस भोपाल रह चुकीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी, इंडस्ट्री में मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी

सीधी-सादी उतरन ने पहनी ब्लैक बिकिनी, दिखा अब तक का सबसे हॉट अवतार

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद बीमार हुईं शहनाज गिल, ऐसी हो गई हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -