BB13 : विशाल आदित्य सिंह के भाई मानते है बिगबॉस को बायस्ड, शो के लिए कही ऐसी बात
BB13 : विशाल आदित्य सिंह के भाई मानते है बिगबॉस को बायस्ड, शो के लिए कही ऐसी बात
Share:

टीवी के जाने माने रियल्टी और डांस शो नच बलिए से मशहूर हुए बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह अपनी कंफ्यूज पर्सनैलिटी की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. इसके अलावा मधुरिमा तुली संग विशाल के लव-हेट रिलेशनशिप ने खूब सुर्खिया बटोरीं हुई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की  विशाल आदित्य सिंह के भाई ने शो के लिए क्या कहा-शो में विशाल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा से कभी चप्पल तो कभी फ्राई पैन से पिटते हुए नजर आए. इसके अलावा , बीते दिनों एक टास्क में संचालक बने विशाल को चीटिंग करने की वजह से बिग बॉस से खूब लताड़ भी पड़ी.

 इसके अलावा वीकेंड का वार एपिसोड में विशाल को सलमान खान ने भी खरी खोटी सुनाई. वही शो में विशाल का मजाक बनता देखकर उनके भाई कुणाल सिंह काफी उदास हैं और उन्होंने शो को बायस्ड बताया है.इसके साथ ही  एक मिडिया रिपोर्टर  को दिए इंटरव्यू में विशाल के भाई कुणाल ने कहा- ये बहुत अनफेयर है. विशाल से पहले पारस छाबड़ा और असीम रियाज भी शो में चीटिंग कर चुके हैं. परन्तु उनको कुछ नहीं कहा गया था . इसके साथ ही विशाल के भाई ने आगे कहा- बिग बॉस अचानक से अपने नियमों को लेकर इतने स्ट्रीक्ट हो गए और उन्होंने विशाल भइया को खरी-खोटी सुनाई थी

वही यदि बात की जाए तो मुझे नहीं पता कि इसके लिए सही सजा क्या होगी परन्तु ये सीजन बायस्ड है. कुणाल सिंह ने आगे बताया, आप जब देखेंगे कि बिग बॉस सिद्धार्थ की हर बात को इग्नोर करते हैं तो आपको महसूस होगा कि शो बायस्ड है. बीते सभी सीजन में जिस कंटेस्टेंट ने भी दूसरे को धक्का दिया गया, उसे शो से बाहर निकाला गया है. सिद्धार्थ इस सीजन में धक्का-मुक्की कई बार कर चुका है. ये दूसरे लोगों के साथ अनफेयर है.

शो में आकर हिमांशी करेंगी आसिम से प्यार का इजहार, हो सकती है शादी!

BB13 : फैमिली-फ्रेंड्स करेंगे घर में एंट्री, एक बार फिर बदलेगा समीकरण

BB13 : घर वालो के सामने बात करते हुए सलमान ने बताया विनर का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -