BB13: सिद्धार्थ-शहनाज की दूरियों से परेशान हुए मास्टरमाइंड, विकास गुप्ता ने दिया ऐसा रिएक्शन
BB13: सिद्धार्थ-शहनाज की दूरियों से परेशान हुए मास्टरमाइंड, विकास गुप्ता ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बिग बॉस के घर में रिश्तों में कब कौन-सा मोड़ आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. घरवालों के बदलते रिश्ते को देख हर कोई हैरान हो रहा है. दोस्ती से दुश्मनी और दुश्मनी से दोस्ती तक बिग बॉस के घर में ये सब कभी भी हो सकता है. हाल ही में बेस्ट फ्रेंड्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच लड़ाई हुई. दोनों की लड़ाई से फैंस भी खुश नहीं हैं. अब मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. वो शहनाज और सिद्धार्थ की लड़ाई से काफी निराश हैं.

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा- इस खबर ने मेरा दिल तोड़ दिया है. उन दोनों की लड़ाई से मैं बहुत डिस्टर्ब हूं. मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी. आपको बता दें कि विकास गुप्ता शहनाज और सिद्धार्थ को काफी पसंद करते हैं. जब वो घर के अंदर गए थे तो उन्होंने कहा भी था कि सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे से प्यार करते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला वीकेंड का वार एपिसोड से शहनाज गिल से बात नहीं कर रहे हैं. अपनी नाराजगी की वजह बताते हुए सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा- मैंने एक चीज बहुत पहले से समझी है कि जो अपने मां-बाप का सगा नहीं होता ना वो किसी का सगा नहीं होगा. तूने ये सौ बार दिखाया है. सिद्धार्थ की ये सब बातें सुनकर शहनाज गिल काफी उदास हो जाती हैं. इसके बाद जब सिद्धार्थ ने शहनाज की जगह आरती को नॉमिनेशन से सुरक्षित किया तो इस बात से भी शहनाज काफी परेशान हो गई थीं. दोनों के बीच काफी बहसबाजी हुई थी और इस वजह से शहनाज को रोते हुए भी देखा गया. 

BB13: हिना खान के फैसले से खुश होकर शिल्पा शिंदे ने कही ये बात

बिग बॉस के मेकर्स से नाराज हुई ये एक्स विनर, बोली- 'मेकर्स मुझे विजेता की तरह...'

BB13 : बिग बॉस का समापन है करीब, क्या फरवरी होगा आखिरी महीना?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -