बिग बॉस 13 के बाद इस रियलिटी शो से टीवी पर वापसी करेंगे विकास गुप्ता
बिग बॉस 13 के बाद इस रियलिटी शो से टीवी पर वापसी करेंगे विकास गुप्ता
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आ चुके विकास गुप्ता एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ वह MTV के शो Ace of Space के दूसरे सीजन में काम करते नजर आने वाले हैं जी हाँ, हाल ही में उन्होंने बताया, "हां मैं दूसरे सीजन में वापस आ रहा हूं. वो जो आपने सीखा है और जिसे आपने बहुत प्यार किया है, उसे नहीं करना बड़ा मुश्किल है. मेरे फैन्स मुझे बहुत प्यार कर रहे हैं." वहीं आगे उन्होंने कहा ''शो में दर्शकों को उनका बिल्कुल अलग अवतार देखने को मिलेगा.'' आप जानते ही हैं कि जिस शो को विकास गुप्ता होस्ट करने जा रहे हैं वह टीवी का पॉपुलर शो है.

वहीं टीवी शो ऐस ऑफ स्पेस में कंटेस्टेंट्स को पैसे या पॉपुलैरिटी के लिए आपस में फाइट नहीं करनी है और इस शो में प्रतिभागी आपस में स्पेस के लिए भिड़ते नजर आएंगे. वहीं इस शो में विकास गुप्ता का किरदार एक होस्ट के अलावा भी बहुत कुछ होगा जो आपको मनोरंजित कर देगा.

इसी के साथ आपको याद हो कि एक समय ऐसा भी था जब बिग बॉस सीजन 11 में अपनी रणनीतियों और जबरदस्त चालबाजी के चलते विकास को मास्टर माइंड का नाम मिला था. इसी के साथ अब इस शो में विकास गुप्ता के पास अधिकार होंगे कि वह सभी कंटेस्टेंट्स पर पूरे वक्त नजर रख सकेंगे और नियमों के आधार पर वह किसी भी कंटेस्टेंट को बाहर निकाल सकते हैं. इसी के साथ अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि मास्टरमाइंड विकास गुप्ता कैसे जनता का मनोरंजन करने वाले हैं...?

दोबारा टीवी पर वापसी करेगा बालवीर, यह एक्ट्रेस निभाएगी नेगेटिव किरदार

सबसे छुपकर इन दिनों वेकेशन एन्जॉय कर रहा है टीवी का यह मशहूर कपल

सिंगल मदर है यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'मैं दोबारा शादी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -