सिद्धार्थ और असीम की दोस्ती पर वरुण ने कही ये बात
सिद्धार्थ और असीम की दोस्ती पर वरुण ने कही ये बात
Share:

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला ही वो दो कंटेस्टेंट हैं जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. ये दो कंटेस्टेंट कभी एक-दूसरे के दोस्त हुआ करते थे . अब ये दोनों एक-दूसरे के जानी-दुश्मन बन गए हैं. वहीं कुछ दर्शक सिद्धार्थ का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ आसिम का. सिद्धार्थ अपने गुस्से की वजह से सुर्खियों में रहते हैं और घर में धक्का-मुक्की करने के वजह से दो बार नॉमिनेट भी हो चुके हैं . सिद्धार्थ की एग्रेसिव होने की वजह से उनकी घर में ज्यादा लड़ाई होती हैं .

हाल ही में इन दोनों के बारे में एक्टर वरुण धवन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. वरुण ने सिद्धार्थ और आसिम दोनों के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया है. सिद्धार्थ फिल्म 'हंपटी शर्मा की दुल्हनिया' में थे . वहीं आसिम ने फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में काम किया था .   वरुण निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड 2019 में शिरकत करने पहुंचे थे. यहां उनसे पूछा गया कि क्या सिद्धार्थ सेट पर भी ऐसे ही थे. तब वरुण ने कहा, 'सिद्धार्थ सेट पर ऐसा कुछ नहीं करते थे . मुझे लगता है कि ये शो बहुत अलग है. जो शो में होता है वो भी अलग है . ' 'ये एक रियलिटी शो है और इसे एक रियलिटी शो समझकर ही देखना चाहिए . मैं आसिम और सिद्धार्थ को पर्सनली भी जानता हूं . मैंने दोनों के साथ काम किया है. दोनों बिग बॉस के बाहर बहुत नर्म स्वभाव के हैं और उनका व्यवहार भी बहुत अच्छा है . मैं दोनों को इस शो के लिए शुभकामनाएं देता हूं.'

जब वरुण से पसंदीदा कंटेस्टेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा, 'सलमान खान' . आपको बता दें कि वरुण इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं . इस फिल्म में वरुण, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही के साथ नजर आएंगे . फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है .

bigg boss 13: घर का खाना खाकर घरवालें हुए इमोशनल, शो में पहली बार रोते दिखे पारस छाबड़ा

इस टीवी अभिनेत्री की मेहंदी की तस्वीरें आई सामने, इस शख्स की बनेगी दुल्हन

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने देखा इस कंटेस्टेंट का सपना, खुद हुए शॉक्ड

Bigg Boss 13: बाहर आते ही विकास गुप्ता ने घरवालों के किए खुलासे, इस कंटेस्टेंट को शो का विनर देखना चाहते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -