कैप्टन बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला ने बदले अपने रंग, लोग कर रहे हैं ट्रोल
कैप्टन बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला ने बदले अपने रंग, लोग कर रहे हैं ट्रोल
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों एक के बाद एक घपलेबाजी हो रही है. आपने देखा ही होगा बीती रात बीबी कॉलेज टास्क के दौरान हिमांशी खुराना की कैप्टेंसी छीन ली गई और बाद में घरवालों की सहमति के आधार पर सिद्धार्थ शुक्ला को घर का नया कैप्टन बनाया गया है. जी हाँ, हुआ यूँ कि बीबी कॉलेज टास्क के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और विशाल आदित्य सिंह कैप्टेंसी के कंटेंडर बने और इसके बाद बिग बॉस ने इस बात की घोषणा की कि घरवाले वोटों के आधार पर इस हफ्ते का कैप्टन खुद ही चुन सकते है.

ऐसे में पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को कैप्टन बनाने के लिए चुना लेकिन इस दौरान रश्मि देसाई और हिमांशी खुराना ने भी उन्हें ही सपोर्ट किया. वहीं कैप्टन बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला ने सभी घरवालों से ड्यूटी का डिस्कशन करना शुरु कर दिया और सिद्धार्थ ने सबसे पहले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ इसका डिस्कशन किया और इसके बाद वह असीम और रश्मि देसाई के पास गए.

वहीं अब शो के दर्शक सिद्धार्थ के अंदर आए इस बदलाव को पचा नहीं पा रहे है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस समय शो को देखने वाले कुछ लोगों का कहना है कि, ''सिद्धार्थ दल बदलू है'' इसी के साथ कुछ का कहना है कि, ''उन्हें पारस के कहने पर असीम की ड्यूटी को डिसाइड नहीं करना चाहिए था.'' वैसे घर के कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला हो चुके हैं तो उनके ऊपर काफी जिम्मेदारियां आने वाली हैं और अब घर में और हडकंम्प मचने वाला है.

गोविंदा के भांजे कृष्णा को भी नहीं भाया 'अंखियों से गोली मारे' का रीमिक्स

BB13 : देवोलीना की माँ का बयान आया सामने, 'वो बहादुर लड़की है और...

'शक्तिमान' में 'किलविश' का किरदार निभाने वाला ये एक्टर आज जी रहा है गुमनामी की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -