बिग बॉस 13 में अब बढ़ेंगी रश्मि की मुश्किलें, होंगी उनके इस 'दुश्मन' की एंट्री
बिग बॉस 13 में अब बढ़ेंगी रश्मि की मुश्किलें, होंगी उनके इस 'दुश्मन' की एंट्री
Share:

सलमान खान के शो बिग बॉस का 13वां सीजन इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है. ऐसे में इन दिनों शो के हर एपिसोड में कुछ न कुछ ऐसा मसाला दर्शकों को मिल रहा है जिससे लोगों के दिलों को छू रहा है लेकिन इस मसाले के चलते ही कुछ लोग इस शो को बैन करने की भी बात कर रहे हैं. ऐसे में कई बातों के बाद अब शो में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबर सामने आ गई है. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 13 के घर में मृणाल जैन की एक्स गर्लफ्रेंड वर्षा भागवानी आ सकती है.

जी हाँ, वैसे अगर आप इस खबर पर मुहर लगा रहे हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि अब तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं अब अगर ऐसा होता है तो रश्मि देसाई के लिए शो में मुसीबतें बढ़ सकती हैं, वह इसलिए क्योंकि रश्मि देसाई के साथ वर्षा के रिश्ते अच्छे नहीं है और इसकी वजह मृणाल जैन है। जी दरअसल मृणाल को रश्मि राखी बांधती हैं और वर्षा मृणाल की एक्स गर्लफ्रेंड हैं और कहा जाता है जब वर्षा और मृणाल रिलेशन में थे, उस वक्त रश्मि दोनों के बीच आ गई थीं इसी कारण दोनों की नहीं बनती.

वहीं बीती खबरों की माने तो वर्षा भगवानी ने बताया था कि ''जब उनका मृणाल के साथ अफेयर चल रहा था, तब रश्मि ने उनकी मां को फोन किया था। जिसके बाद मृणाल, वर्षा को छोड़कर अपनी पत्नी स्वीटी के पास चले गए थे।'' वहीं उनका कहना था कि ''करीबन एक साल लंबा रिश्ता खत्म होने से उनका दिल टूट गया था और वो डिप्रेशन में चली गई थीं.''

इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएगी टीवी की यह स्वीट बहू

इस हफ्ते नच बलिये 9 से एलिमिनेट होंगी यह दो जोड़ियां

बिकिनी पहनकर पेड़ पर लटक गई बिग बॉस की यह एक्स कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -