इस बार बिग बॉस 13 में गूंजेगी फीमेल आवाज या सबकुछ है महज अफवाह?
इस बार बिग बॉस 13 में गूंजेगी फीमेल आवाज या सबकुछ है महज अफवाह?
Share:

बिग बॉस सीजन 13 को लेकर आए दिन खबरें आ रहीं हैं जो हैरान कर देने वाली हैं. ऐसे में इस बार का शो काफी खास होने वाला है. वहीं इस शो के दर्शकों को इस बार के शो में कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि शो के थीम और कॉन्सेप्ट को एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं और इस बार सब कुछ बदलने वाला है. वहीं यह खबरें हैं कि इस बार ओरिजिनल बिग बॉस वॉइस के साथ एक फीमेल बिग बॉस वॉइस को शो में इंट्रोड्यूस किया जाएगा. आप सभी को बता दें कि ऐसा बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होगा जब फीमेल बिग बॉस की आवाज दर्शकों को सुनने को मिलने वाली है.

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओरिजिनल बिग बॉस की आवाज बने अतुल कपूर को एक लेडी ज्वॉइन करने वाली हैं और अब कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस मेल और फीमेल दोनों ही वॉइस में इंस्ट्रक्शन मिलेंगे. इसी के साथ कई रिपोर्ट्स का ये भी दावा है कि फीमेल बिग बॉस वॉइस कंटेस्टेंट्स को कमांड देगी वैसे अभी तक इस बात पर ऑफिशियली कोई बयान नहीं आया है और यह एक अफवाह बताई जा रही है.

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों भी खबरें आईं थीं कि सलमान खान के साथ एक-फीमेल होस्ट भी बिग बॉस में नजर आने वाली हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं सामने आई खबरों को भी अफवाह बताया जा रहा है और कहना है कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. वैसे सीजन 13 शुरू होने से पहले भी कई सारे दावे किए जा रहे हैं लेकिन अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि क्या होगा बिग बॉस 13 में धमाकेदार....?

Bigg Boss 13 : इस शो को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म, हो सकते है बड़े बदलाव

कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी रति पांडेय, शो के लिए पहन चुकीं हैं 20 किलो की ज्वैलरी

KBC 11 : हिमांशु ने दिया सही जवाब, क्या मिलने वाला है पहला करोड़पति?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -