बिग बॉस 13 के फैंस के लिए खुशखबरी, मेकर्स ने लिया चौकाने वाला निर्णय
बिग बॉस 13 के फैंस के लिए खुशखबरी, मेकर्स ने लिया चौकाने वाला निर्णय
Share:

बिग बॉस के 13वें सीजन ने टीआरपी लिस्ट में खूब धमाल मचाया और इस बात से कोई भी इंकार नहीं कर सकता है कि इस बार घर में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई थी. इस शो में लड़ाई से लेकर कई ऐसी लव-स्टोरीज भी सामने आई, जिनका जिक्र लोग आज भी करते है. वैसे अगर आपने इस सीजन के एक भी एपिसोड को मिस कर दिया था या फिर आप इस शो का काफी मिस कर रहे है तो हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए है.

जी हां सुनने में ये आ रहा है कि सलमान खान के इस विवादित शो के मेकर्स ने निर्णय लिया है कि वह 13वें सीजन को फिर से टीवी पर टेलीकास्ट करने वाले है. दरअसल हाल ही में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल स्टारर रिएलिटी शो मुझसे शादी करोगे बंद हो गया है. अब खबरें आ रही है कि इस शो के बंद होते ही चैनल बिग बॉस 13 को फिर से ऑनएयर कर देगा.

कोरोना वायरस के चलते टीवी इंडस्ट्री ने 31 मार्च तक शूटिंग बंद करने का निर्णय लिया है, ऐसे में चैनल ने 'मुझसे शादी करोगे' के टाइमस्लॉट को भरने के लिए बिग बॉस 13 को दोबारा ऑनएयर करने का निर्णय लिया है. द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल के द्वारा इस खबर की पुष्टि की गई है और हम दावे के साथ कह सकते है कि इस खबर को पढ़कर आपको सुकून तो जरुर मिला ही होगा.

घर में लॉक होकर किताबें पढ़ रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

कसौटी जिंदगी के 2 : अनुराग के सामने आया दिल दहलाने वाला सच

कोरोना: इंडो-नेपाल बॉर्डर पर लगाए गए कैमरे, लगातार किया जा रहा निरिक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -