BB13 : सलमान ने ली शहनाज और सिद्धार्थ की क्लास, शुक्ला को कहा-बाहर निकल
BB13 : सलमान ने ली शहनाज और सिद्धार्थ की क्लास, शुक्ला को कहा-बाहर निकल
Share:

कलर्स टीवी का सबसे विवादित और पॉपुलर शो बिग बॉस 13 के घर धमाल के बाद अब सलमान खान सबकी फिर से क्लास लेने वाले हैं. कुछ दिनों पहले सलमान खान काफी खुश थे परन्तु घरवालों की हरकत के कारण एक बार फिर सलमान खान गुस्सा करते हुए नजर आएगे. बीते एक सप्ताह में जिस तरह का ड्रामा और तमाशा हुआ था, उसे देखते हुए हम केवल सलमान खान से नाराज होने की उम्मीद कर रहे थे बल्कि ये सच भी हुआ. चैनल ने न्यू टीवी शो का नया प्रोमो जारी किया है.

 

इस नए प्रोमो वीडियो में सलमान खान को शारीरिक हिंसा के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, हिंदुस्तानी भाऊ और असीम रियाज पर झूठ बोलते हुए देख सकते हैं. सलमान खान को शारीरिक हिंसा के लिए प्रतियोगियों को फटकार लगाते हैं क्योंकि वह कहते. एक दिन में, घर में 5 एक्स-रे और फ्रैक्चर हुए हैं सिड, सना, भाऊ और असीम को कहते हैं कि उनके बैग पैक करें और घर से बाहर निकलें.

कल के एपिसोड में, एक टास्क के दौरान जब रश्मि देसाई ने माहिरा की गुड़िया को पकड़ा हुआ था. शहनाज ने देसाई से गुड़िया छीनने की कोशिश की और तभी रश्मि को चोट लग गई और बाद में, जब वह डॉक्टर के पास गई, तो उसे पता चला कि रश्मि को फ्रैक्चर हो गया है.इसके साथ ही, कप्तानी कार्य के दौरान, सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी लड़ाई के दौरान असीम को धक्का दिया था. अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सलमान खान सच में घरवालों को शो छोड़ने के लिए कहते हैं.

'ये है मोहब्बतें' जल्द होगा बंद, करण पटेल ने सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

बिग बॉस पर अब KRK ने उठाए सवाल,बोले- 'मुझे सिर्फ बोतल फेंकने किया था आउट...'

इस डांस शो को जज करेंगे गीता मां-मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुईस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -