BB13: बेघर होने के लिए ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, सेफ हुए ये 2 घरवाले
BB13: बेघर होने के लिए ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, सेफ हुए ये 2 घरवाले
Share:

बिग बॉस में 17वें हफ्ते में घर में सिर्फ 9 कंटेस्टेंट्स ही बचे हुए हैं. शो में इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला है. 17वें हफ्ते में जहां 7 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं वहीं 2 घरवालों को सुरक्षित होने का मौका मिला है. ये हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया काफी अलग थी. जिसे घरवालों के असली रूप देखने को मिले. 

बता दें,  की 7 खिलाड़ी जो नॉमिनेट हुए हैं उनमें विशाल आदित्य सिंह, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, असीम रियाज, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और आरती सिंह का नाम शामिल है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बेघर होने की प्रक्रिया से सुरक्षित हो गए हैं. पिछले हफ्ते मधुरिमा तुली के शो से निकलने की वजह से कोई और सदस्य बेघर नहीं हुआ था. नॉमिनेशन टास्क में घरवालों को एक सदस्य को बचाना था. जहां सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती सिंह, शहनाज ने सिद्धार्थ, पारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला, माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा, असीम-रश्मि और विशाल ने शहनाज गिल, आरती सिंह ने सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाला ने माहिरा को सेफ किया था. अंत में तीन-तीन वोट्स मिलने की वजह से शहनाज और सिद्धार्थ सुरक्षित हो गए.

नॉमिनेशन टास्क के दौरान शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला से काफी नाराज हुईं है. दरअसल, सिद्धार्थ ने आरती सिंह को बचाया था.  शहनाज को सिद्धार्थ से उम्मीद थी कि उन्हें सेफ करेंगे. लेकिन  सिद्धार्थ शहनाज से नाराज थे इसलिए उन्होंने आरती को सेफ किया. सिद्धार्थ के इस मूव से दुखी होकर शहनाज काफी उदास नजर आई थी.

BB13: हिना खान के फैसले से खुश होकर शिल्पा शिंदे ने कही ये बात

बिग बॉस के मेकर्स से नाराज हुई ये एक्स विनर, बोली- 'मेकर्स मुझे विजेता की तरह...'

BB13 : बिग बॉस का समापन है करीब, क्या फरवरी होगा आखिरी महीना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -