देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी इंडस्ट्री के पुरे किये 9 साल
देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी इंडस्ट्री के पुरे किये 9 साल
Share:

टीवी का सर्वाधिक विवादित शो बिग बॉस 13 फेम देवोलीना भट्टाचार्जी आजकल सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है बता दें की देवोलिना के लिए आज का दिन बहुत खास है। वहीं आज देवोलीना भट्टाचार्जी को टीवी इंडस्ट्री में आये हुए 9 साल पुरे हो चुके हैं। आज से 9 साल पहले ही देवोलीना ने अपने करियर शुरू किया  था।बता दें की 9 साल बीत जाने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी हर घर में फेमस हैं। और यही वजह है जो देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी इस कामयाबी को सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी को सरप्राइज देने के लिए फैंस ने बेहद शानदार  केक उनके घर पर भिजवाया है। इस केक में देवोलीना भट्टाचार्जी के निभाए सभी किरदार दिखाई रहे हैं।

वहीं टीवी इंडस्ट्री में 9 साल पूरे होते ही देवोलीना भट्टाचार्जी काफी ज्यादा इमोशनल हो गई। अपनी एक लंबी चौड़ी पोस्ट में देवोलीना भट्टाचार्जी ने फैंस को इतना सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कह दिया है। इसके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी घर पर 2 केक काटकर अपने इस खास दिन का जश्न मना रही है  । इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं।शेयर की गई फोटोज में देवोलीना भट्टाचार्जी बड़े ही सादे लुक में दिखाई दे रही हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी का ये अंदाज उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इसके अलावा केक कट करते ही देवोलीना भट्टाचार्जी ने सबसे पहले अपने डॉगी को केक खिलाया था । बता दें की केक कट करते समय देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने डॉगी के साथ जमकर फोटोज क्लिक करवाए है । 

टीवी अदाकारा  देवोलीना भट्टाचार्जी बड़ी ही प्यारी लग रही हैं। और देवोलीना भट्टाचार्जी की फोटोज  देखकर उनके फैंस बार बार एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि वह कौन से टीवी शो में आने वाली हैं। वहीं  टीवी जगत में 9 साल मेहनत करने के बाद एक्ट्रेस बेहद खुश हैं। तस्वीर में देवोलीना भट्टाचार्जी की खुशी साफ दिख रही है। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी 'बिग बॉस 13', 'साथ निभाना साथिया', 'तेरे शहर में' और 'प्रीतो' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। साथ ही सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु बनकर देवोलीना भट्टाचार्जी ने कई सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

 

'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग हुई शुरू, खास अंदाज में दिखी श्वेता तिवारी

सुनील लहरी को मिला था रामायण के इस सीन के लिए चैलेंज

'कसौटी जिंदगी के 2' के सेट से पूजा बनर्जी ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -