BB13: असीम के बाद ये कंटेस्टेंट हो सकता है एलीट क्लब का दूसरा मेंबर, सामने आई ऐसी खबर
BB13: असीम के बाद ये कंटेस्टेंट हो सकता है एलीट क्लब का दूसरा मेंबर, सामने आई ऐसी खबर
Share:

बिग बॉस 13 में पिछले दिनों एलीट क्लब को इंट्रोड्यूस किया गया था. इस क्लब के पहले मेंबर असीम रियाज बने गए है. वीकेंड का वार में फैंस को एलीट क्लब का दूसरा मेंबर मिल गया है. ये कोई और नहीं बल्कि सभी के चहेते सिद्धार्थ शुक्ला हैं. जी हां, सिद्धार्थ शुक्ला दूसरे मेंबर है  एलीट क्लब के. 

एलीट क्लब मेंबरशिप टास्क के लिए रविवार के एपिसोड में घर में स्ट्रीट डांसर 3D की टीम पहुंची थीं. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने घरवालों को एक टास्क दिया. जिसके तहत किन्हीं दो सदस्यों को आपसी सहमति से उस 1 कंटेस्टेंट का नाम लेना था जिसकी उनके अनुसार शो में वक्त समाप्ति हो चुकी है. सिद्धार्थ-शहनाज ने विशाल आदित्य सिंह का, पारस-माहिरा ने शहनाज, रश्मि-विशाल ने शेफाली, शेफाली-आरती ने रश्मि को गेम से बाहर किया.

आखिर में एलीट क्लब मेंबरशिप टास्क के लिए सभी घरवालों में से माहिरा शर्मा, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला दावेदार बने. बाद में सलमान खान ने इन चारों दावेदारों को एक टास्क दिया. जिसके लिए सेट पर बैठीं ऑडियंस ने लाइव वोटिंग की. चारों दावेदारों में से सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा 7.6 वोट्स मिले. इसी के साथ असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला दो एलीट क्लब मेंबर्स बन गए हैं. बिग बॉस फैनक्लब पर खबर है कि एलीट क्लब के मेंबर्स को मॉल टास्क का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा. इसका मतलब एलीट क्लब के मेंबर असीम-सिद्धार्थ फिनाले से पहले मॉल में जाकर लोगों से मिल पाएंगे और अपने लिए वोट्स मांग सकेंगे. देखना होगा ये खबर कितनी सही साबित होती है. वैसे सिद्धार्थ-असीम को अभी और भी कंटेस्टेंट्स एलीट क्लब में ज्वॉइन कर सकते हैं.

BB13: वरुण ने सिद्धार्थ-असीम की करी तारीफ, सलमान ने बताया दोनों को मेंटल

बेघर होते ही असीम पर भड़कीं शेफाली, कहा- 'बाहर निकलकर बहुत से लोगों से पीटने वाला है...'

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में प्रेरणा मरने के बाद वापस करेगी एंट्री, कोमोलिका का करेंगी पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -