बिग बॉस के इस शरीफ कंटेस्टेंट की खुली पोल, एक नहीं 5-5 थे अफेयर
बिग बॉस के इस शरीफ कंटेस्टेंट की खुली पोल, एक नहीं 5-5 थे अफेयर
Share:

टीवी के पॉपुलर हंक सिद्धार्थ शुक्ला बन सकते है बिग बॉस 13 के विनर. ऐसा माना जा रहा है कि शो में सिद्धार्थ सबसे स्ट्रॉन्ग हैं. वही बिग बॉस में आने के बाद से सिद्धार्थ ट्रेंड कर रहे हैं. जंहा शो में मौजूद रश्मि देसाई और आरती सिंह संग उनके अफेयर की खबरे चलती है. हम आपको बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर्स की लिस्ट बहुत लम्बी है.

रश्मि नहीं, इन 5 एक्ट्रेस संग भी रही सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर की चर्चा यह जानकारी है कि सिद्धार्थ शुक्ला और काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी को भी डेट कर चुके है. सूत्रों के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी 7 के सेट पर दोनों को प्रेम का रंग चढ़ा है. जंहा दोनों कई बार कॉफी डेट पर नज़र आये है

.जंहा उन्होंने अपने रिश्ते को सोशल मीडिया में शेयर नहीं किया है. ऐसा कहना है कि आकांक्षा पुरी फिलहाल बिग बॉस सदस्य पारस छाबड़ा संग रिलेशनशिप में हैं. पर समय था जब उनका नाम सिद्धार्थ शुक्ला संग जोड़ा जाता था. यही नहीं फिल्मी पार्टियों में भी दोनों को कई बार साथ देखा गया था. हालांकि आकांक्षा ने हमेशा ही सिद्धार्थ शुक्ला को डेट गलत साबित किया है. जंहा सिद्धार्थ का नाम टीवी एक्ट्रेस दृस्टि धामी, से जोड़ा जा चुका है एक डकन्स रियलिटी शो में उनकी बढ़ती नज़दीकिया दिखी है.

वही कृष्णा कि बहन आरती संग शिद्धार्त कि दोस्ती बिग बॉस में नज़र आरही है. जंहा आरती ने उनके इस रिलेशनशिप को एक अफवाह बतया गया है. हाल ही में मिली जानकारी से यह बात सामने आई है कि रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ल का रिश्ता क्या कहलाता है इस बात को जानने के लिए उनके फैंस बेहद ही उत्साहित है. ऐसा माना गया है कि कलर्स के शो दिल से दिल मिल गए में दोनों के बीच काफी झगडे कि बात सामने आई है. वही बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ की आरती सिंह, शहनाज गिल और असीम रियाज संग अच्छी बॉन्डिंग है. सिद्धार्थ शुक्ला शो में अपने एग्रेशन की वजह से ट्रोल भी किए जा रहे हैं. शो में वे अक्सर रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा से लड़ते झगड़ते नज़र आते है.

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने की शो में वापसी, कहा- अब छोड़ भी दो यारो...

Bigg Boss 13 : आरती सिंह और आसीम नॉमिनेशन में जाने से बचे, जाने

Bigg Boss 13 : अबु मलिक घर से हुए बेघर, जाने पूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -