टाइफाइड का शिकार हुए सिद्धार्थ शुक्ला, पहुंचे अस्पताल!
टाइफाइड का शिकार हुए सिद्धार्थ शुक्ला, पहुंचे अस्पताल!
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों जीतने के लिए सभी लड़ते दिख रहे हैं. ऐसे में शो में समय कैप्टेंसी टास्क चल रहा है और सभी कंटेस्टेंट्स इस टास्क में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. शो में वीकेंड के वार के बाद बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को घर से निकालकर सीधे सीक्रेट रूम में रखा था और घरवालों को बताया की उनकी तबीयत ख़राब होने की वजह से उन्हें घर से बाहर ले जाया जा रहा है, लेकिन सब सच हो गया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को सीक्रेट रूम से सीधे अस्पताल ले जाया गया है.

जी दरअसल बीते कई दिनों से सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत नाजुक चल रही है और आजकल सिद्धार्थ टाइफाइड जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं. इस वजह से ही उन्हें समय-समय पर उन्हें ग्लूकोज और इंजेक्शन लगाये जा रहे हैं, और अब वह पहले के मुकाबले थोड़ा सही हो चुकें है. खबर आई है कि सिद्धार्थ के परिवार को भी कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है और उनकी हेल्थ इशू को देखने के बाद सिद्धार्थ के फैंस भी उनके लिए ट्वीट कर रहे हैं. इस समय ट्वीटर पर हैशटैग गेटवेलसिड (#GetWellSid) ट्रेंड कर रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ के स्वास्थ्य को देखते हुए बिग बॉस ने उन्हें सीक्रेट रूम में इसलिए भी रखा था क्योंकि इस दौरान वो आराम कर सकें और अपनी डाइट का पूरा ध्यान रख सकें और अब इस रूम से वह अस्पताल चले गए हैं. आपको याद हो बीते हफ्ते असीम रियाज के साथ हुई धक्कामुक्की के बाद बिग बॉस ने खुद सिद्धार्थ को दंड देते हुए आने वाले दो हफ़्तों के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया हुआ है और अब खबरे हैं कि इस समय सिद्धार्थ अस्पताल में है.

संसद में पारित हुआ ऐतिहासिक बिल, सोनिया गाँधी ने बताया संविधान के इतिहास का काला दिन

केंद्र सरकार पर फिर भड़की शिवसेना, सामना में लिखा- इस मुद्दे पर क्यों नहीं बोलते ?

बहराइच में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, तीन घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -