BB13 : सिद्धार्थ ने किया रश्मि की हरकतों का खुलासा, एक साल पुराने सीरियल में किया था ऐसा
BB13 : सिद्धार्थ ने किया रश्मि की हरकतों का खुलासा, एक साल पुराने सीरियल में किया था ऐसा
Share:

टीवी के प्रचलित शो 'बिग बॉस 13' में वीकेंड का वॉर एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का झगड़ा छाया रहा है । सलमान खान कहते हैं कि 'सीजन 11 में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच भी लड़ाई हुई थी परन्तु वो प्रोफेशनल लड़ाई थी जबकि सिद्धार्थ और रश्मि के बीच निजी झगड़ा है। ऐसे में दोनों को खुद ही निर्धारित करना है कि वो इसे कैसे हैंडल करते हैं।' इस दौरान सलमान ने सिद्धार्थ और रश्मि दोनों को फटकार लगाई और कहा कि 'अपनी इज्जत अपने हाथ में हैं, दो-तीन महीने के बाद आपकी लाइफ कैसी होगी ये देखिए आप।' सलमान के जाने के बाद पारस सिद्धार्थ को समझाते हैं कि 'खत्म करो ये सब। कितनी बार समझाने की कोशिश की है कि पॉजिटिव रहो। दोनों की सुई एक ही जगह अटकी पड़ी हुई है।' इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि 'कोई भी सुई अटकी नहीं है।

 जब तुम लोगों का बड़ा ग्रुप था तो वो मुझसे झगड़ती रहती थी। फिर इन लोगों का ग्रुप टूटा तो वो मुझसे अच्छे से बात करने लगी थी। जब अरहान आया तो फिर से ग्रुप बना लिया । अब उसकी असलियत सामने आ रही है। उसने सुगरकोट करना बंद कर दिया और सीधे गालियां देकर झगड़ना शुरू कर दिया है।' पारस और माहिरा बैठे होते हैं तभी सिद्धार्थ रश्मि के बारे में कई खुलासे करते हैं जो उनके सीरियल 'दिल से दिल तक' के दौरान की होती हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि 'मैंने आज तक सेट पर इसके साथ कभी पंगे नहीं किए हैं। जब इसने मेरे ऊपर झूठे इल्जाम लगाए तब ही पंगे हुए है । वो मेरे ऊपर झूठे इल्जाम इसलिए लगाती थी क्योंकि उसे पता था कि उसे कोई बोलेगा नहीं और सारा बिल मेरे ऊपर फटेगा।' जानकारी के लिए बता दें कि यह सीरियल जनवरी 2017 से लेकर जून 2018 तक प्रसारित हुआ था।

सिद्धार्थ आगे कहते हैं कि 'क्या-क्या लिखवाया है इसने मेरे बारे में। मेरे प्रोडक्शन वाले लोग आकर मुझसे कहते थे कि भाई ये तो तुम्हारी प्रॉब्लम नहीं है। ये सारा प्रॉब्लम तो उसका है। ये तुम्हारे नाम पर कैसे छप गया। मैं इस पर कभी बोलता नहीं हूं। मैं ऐसे स्टेटमेंट देता नहीं हूं। इस तरह से वो रो देंगी तो सब गलत सही हो जाता है।' अरहान के बारे में सिद्धार्थ कहते हैं कि 'जब रश्मि और मेरा झगड़ा हो रहा था तो ये मेरे ऊपर चाय फेंक रहा है।' सिद्धार्थ की बात सुन पारस कहते हैं कि 'मेरे हाथ में चाय होता तो मैं भी अरहान पर फेंक देता। मुझे समझ नहीं आया कि वो फटी शर्ट पहनकर क्यों बैठा था? सलमान सर, उस पर गए ही नहीं।' सिद्धार्थ जब पारस और माहिरा से बात करते हैं तब रश्मि और अरहान दूर से बैठकर उनको देख रहे होते हैं। रश्मि कहती हैं कि 'पारस उसे चढ़ा रहा है और उसे ये बात समझ नहीं आ रही है ।'  

अर्जुन बिजलानी की सास का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अपने नए फोटोशूट से फैंस का दिल धड़काती नजर आईं कांची सिंह

अपनी दुश्मन के सपोर्ट में आईं पंजाब की ऐश्वर्या, कहा- 'कटरीना कैफ हो तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -