BB13 : नॉमिनेशन के बाद अब घर में दो लोगो से छिन जाएगी अगली कप्तानी
BB13 : नॉमिनेशन के बाद अब घर में दो लोगो से छिन जाएगी अगली कप्तानी
Share:

'बिग बॉस 13' में नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान बड़ा उलटफेर देखने को मिला है । इस बार घर के सारे सदस्यों को एक-एक कर नॉमिनेट करने का मौका नहीं मिला बल्कि ये अधिकार कप्तान सिद्धार्थ शुक्ला को दिया गया है । जिसके बाद  'बिग बॉस' ने घर के कंटेस्टेंट के नाम लिए जिनमें से किसी एक को सुरक्षित करना था। सबसे पहले आसिम और माहिरा का नाम लिया। सिद्धार्थ ने इनमें से माहिरा को सुरक्षित किया।

 पिछले हफ्ते सिद्धार्थ और माहिरा के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी गई जबकि आसिम कई बार उलझते देखे गए। इसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ, शेफाली और हिमांशी का नाम लिया गया। सिद्धार्थ ने भाऊ को सुरक्षित किया जबकि शेफाली और हिमांशी को नॉमिनेट किया। रश्मि और विशाल में से सिद्धार्थ ने रश्मि को नॉमिनेट किया। वहीं विशाल सुरक्षित रहे। इसके बाद बिग बॉस ने आरती और पारस का नाम लिया। सिद्धार्थ ने आरती को सुरक्षित किया और पारस को नॉमिनेट किया। बिग बॉस ने एलान किया कि 'इसी के साथ नॉमिनेशन की प्रक्रिया खत्म होती है और जो सदस्य बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं वो हैं आसिम, हिमांशी, शेफाली जरीवाला, रश्मि और पारस।'

ऐसा नहीं है कि सिद्धार्थ को पहली बार इस तरह की पावर मिली है इससे पहले सीजन 11 में मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता को ये पावर दी गई थी हालाँकि सीजन 12 में श्रीसंत को नॉमिनेट करने का पावर मिला था। भले ही ये पावर बहुत आसान लग रहा हो परन्तु इसके बाद असली खेल शुरू होगा क्योंकि जिन भी सदस्यों को नॉमिनेट किया गया अब वो सिद्धार्थ को टारगेट करने लगेंगे।  खेल यहीं खत्म नहीं होगा आज 'बिग बॉस' घर के सदस्यों को ऐसे किसी दो कंटेस्टेंट का नाम लेने के लिए कहेंगे जिससे अगली कप्तानी छिन ली जाएगी। इसके बाद नॉमिनेट हुए सदस्यों में शेफाली, आसिम और रश्मि, सिद्धार्थ का नाम लेते हैं। अब ये तो आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या सिद्धार्थ घरवालों के निशाने पर आ जाएंगे।

 

BB13: आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई जारी, गंदे शब्दों के साथ एक-दुसरे को कहा गटर

मनीष पांडे की शादी में स्पेशल मेहमान बनकर पहुंची यह टीवी एक्ट्रेस, जानिए क्या है रिश्ता?

Bigg Boss 13: पारस ने किया अपने टैटू का खुलासा, कहा- फोर्स किया था तो बनवाना पड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -