Bigg Boss 13: आसिम को एक बार फिर धक्का देने पर सिद्धार्थ को मिली यह सज़ा
Bigg Boss 13: आसिम को एक बार फिर धक्का देने पर सिद्धार्थ को मिली यह सज़ा
Share:

रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला सबसे मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं। घर में वो कई कंटेस्टेंट से भिड़ चुके हैं। सलमान खान खुद भी सिद्धार्थ को चेतावनी दे चुके हैं कि उनका ये गुस्सैल रवैया ठीक नहीं है। बुधवार को प्रसारित एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क की शुरुआत हुई जिसमें सिद्धार्थ एक बार फिर से आसिम से झगड़ते हुए देखे जा रहे थे। 

टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने आसिम को दो बार धक्का भी दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार सिद्धार्थ को एविक्ट करने की मांग करने लगे। यही नहीं ट्विटर पर #EvictSidharth बार बार ट्रेंड करता रहा। 'बिग बॉस' के घर में बल का प्रयोग और हिंसा पर मनाही है ऐसे में जब सिद्धार्थ ने धक्का मुक्की की तो जाहिर है उन्हें सजा भी मिलनी थी। 'बिग बॉस' ने कहा कि 'सिद्धार्थ ने जो भी किया वो सरासर गलत था। इसकी सजा के रुप में उन्हें दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया जाता है।' बिग बॉस के फैसले के बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि वीकेंड का वॉर में एक बार फिर उन्हें सलमान खान से डांट पड़ने वाली है।

इससे पहले भी कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ, माहिरा से उलझ पड़े थे। टास्क के दौरान घर में फैली अफरा-तफरी के बीच माहिरा और सिद्धार्थ टास्क में मिले बोरों को एक दूसरे से छीन रहे होते हैं। सिद्धार्थ हर बार की तरह इस बार भी टास्क में बल का उपयोग करते हैं जिस वजह से माहिरा जमीन पर जा गिरती हैं। जमीन पर गिरते ही माहिरा को चोट लगती है। 'बिग बॉस' सिद्धार्थ की इस हरकत से खफा हो जाते हैं और वो कड़े शब्दों में सिद्धार्थ की हरकत की निंदा करते हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ को दंड के तौर पर दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया गया था। 

BB13: देवोलीना ने बताई रश्मि की असलियत, कहा- पूरा घर उनकी वजह से परेशान...!

भारत में नोकिया ने लॉन्च किया 55 इंच का 4K स्मार्ट TV, जानिए कीमत और फीचर्स

'ये है मोहब्बतें' के बाद 20 दिसंबर को ऑफ-एयर हो जाएगा आपका यह फेवरेट शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -