BB13 : सीक्रेट रूम से सिद्धार्थ और पारस रख रहे है घरवालों पर नजर
BB13 : सीक्रेट रूम से सिद्धार्थ और पारस रख रहे है घरवालों पर नजर
Share:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में पिछले दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिला है। कुछ दिनों पहले पारस छाबड़ा को इलाज करवाने के लिए बिग बॉस के घर से बाहर भेजा गया था अब बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला को भी तबियत में खराबी की वजह घर से बाहर कर दिया गया है। सिद्धार्थ को मुख्य घर से निकालकर बिग बॉस के सीक्रेट रूम भेजा गया है जहां उनके साथ पारस छाबड़ा भी मौजूद हैं। पिछले दिन कलर्स चैनल के शो बिग बॉस में दिखाया गया है कि क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला की तबियत ठीक नहीं है इसलिए उन्हें मेडिकल ऑबसर्वेशन में रखा जाएगा। इसलिए सिद्धार्थ को कुछ दिनों के लिए घर से बाहर भेजा जा रहा है जिससे उनका इलाज सही तरीके से हो सकता है ।

 

दिखाया गया था कि बिग बॉस ने कहा कि सिद्धार्थ को सभी घरवालों से विदा लेनी होगी। सिद्धार्थ के जाने से शहनाज़ गिल और माहिरा शर्मा काफी इमोशनल हो जाती हैं। सिद्धार्थ मुख्य घर से निकलकर कंफेशन रूम पहुंच जाते हैं जहां से उन्हें सीक्रेट रूम भेजा गया था। बाद में सीक्रेट रूम में उऩ्हें पारस छाबड़ा भी मिलते हैं। दोनों इस सीक्रेट रूम से सभी घरवालों की एक्टिविटीज़ पर नज़र रखे हुए हैं। सिद्धार्थ के घर से जाने के बाद शहनाज़ गिल और माहिरा शर्मा पूरी तरह से अकेली पड़ गई हैं और बार बार बिग बॉस से पारस और सिद्धार्थ को घर भेजने की मांग कर रही हैं। 

सीक्रेट रूम में बैठे पारस छाबड़ा को भी कुछ दिनों पहले घर से बाहर कर दिया गया था। पारस छाबड़ा की उंगली में चोट लग गई थी जिस कारण इलाज बिग बॉस के घर में हो पाना संभव नहीं था, इसलिए उऩ्हें भी ट्रीटमेंट के लिए बाहर जाना पड़ा था। सीक्रेट रूम में दोनों को घरवालों की कई सारी पर्सनल बातें सुनने को मिल रही हैं। दोनों ने अरहान की बात सुन रश्मि देसाई को खूब मज़ाक बनाया है। सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा कुछ दिनों तक सीक्रेट रूम में रहने के बाद दोबारा घर में वापस जाने वाले हैं।

BB13 : इस हफ्ते चार लोग हुए नॉमिनेटड, सीक्रेट रूम से सिद्धार्थ ने बचाया अपने करीबी को

कपिल शर्मा और गिन्नी बने पैरेंट्स, घर में आयी लक्ष्मी

Naagin 4: भाग्य का जहरीला खेल खेलने आयी है नयनतारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -