Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की अस्तपाल से आई तस्वीर, हालत देख सलमान खान ने कही ये बात
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की अस्तपाल से आई तस्वीर, हालत देख सलमान खान ने कही ये बात
Share:

'बिग बॉस 13' के मजबूत दावेदार माने जा रहे सिद्धार्थ शुक्ला की खराब तबीयत के बाद फैंस लगातार उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला को पहले मुख्य घर से सीक्रेट रूम में ले जाया गया. जहां उनके लिए खाने से लेकर बाकी मेडिकल सुविधाओं की व्यवस्था की गई थी. इसके बाद भी उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं आया तब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया .

वीकेंड का वॉर में सलमान खान ने सिद्धार्थ के फैंस को बड़ा तोहफा दिया और सिद्धार्थ से वीडियो कॉल के जरिये बात की. इस दौरान सिद्धार्थ अस्पताल के बेड पर ही लेटे नजर आए. दरअसल बीते 12 दिसंबर को सिद्धार्थ का जन्मदिन था ऐसे में सलमान ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनका हाल चाल जाना.सिद्धार्थ ने बताया कि उनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की आशा है. हालांकि ऐसे मौके पर भी सलमान मजाक का कोई मौका छोड़ते नजर नहीं आए. सलमान सिद्धार्थ से कहते हैं कि 'बिग बॉस के घर में कोई शादी कर लेता है किसी का कनेक्शन बन जाता है. कहीं ऐसा ना हो कि कोई ऊपर ही चला जाए .' इतना कहते ही सलमान हंसने लगते हैं.

वीडियो कॉल में सलमान सिद्धार्थ शुक्ला को बताते हैं कि दर्शकों ने उन्हें इस हफ्ते सुरक्षित कर दिया है.सलमान ने सिद्धार्थ को फैंस के वीडियो दिखाए जो उनके जल्द लौटने की कामना कर रहे हैं.सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला अस्पताल से बाहर आ गए हैं. वो सोमवार या मंगलवार को बिग बॉस के मुख्य घर में लौट सकते हैं.  शो में मेकर्स हर रोज कई ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं.इसके बावजूद ये दर्शकों को उतना रास नहीं आ रहा है.तमाम कोशिशों के बावजूद शो किसी तरह टॉप 10 में जगह बना पाया और इसे नौवां स्थान मिला.इसकी एक कारण सिद्धार्थ शुक्ला को भी माना जा रहा है क्योंकि उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. 

सुनील ग्रोवर के बधाई देने पर कपिल शर्मा का ये रहा रिएक्शन

अपने बेटे के साथ पहली इंटरनेशनल ट्रिप पर गई एकता कपूर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला 4 साल बाद बने पिता, घर में गुंजी किलकारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -