Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने देखा इस कंटेस्टेंट का सपना, खुद हुए शॉक्ड
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने देखा इस कंटेस्टेंट का सपना, खुद हुए शॉक्ड
Share:

बिग बॉस के घर में आए दिन रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं. पहले जहां असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला अच्छे दोस्त थे. आज पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ की बॉन्ड देखने को मिल रही है. वूट पर एक अनसीन वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा संग अपने डरावने सपने को शेयर किया. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा के एविक्शन का सपना देखा. जिस पर उन्हें भरोसा नहीं हुआ. नींद से उठने के बाद उन्होंने पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा को अपने सपने के बारे में बताया. बताने से पहले सिद्धार्थ ने उनसे पूछा कि सपने सच होते हैं क्या? फिर माहिरा-पारस दोनों ने सिद्धार्थ को भरोसा दिलाया कि सपने झूठे होते हैं. तब जाकर सिद्धार्थ ने सपने का खुलासा किया. इस सपने को लेकर सिद्धार्थ सीरियस हो गए.  

सपने के बारे में उन्होंने कहा- मैंने देखा कि इस हफ्ते पारस शो से निकल गया है. ये सुनने के बाद मेरा दिमाग खराब हो गया. मैंने कहा ये कैसे हो गया. मुझे लगा ना अरहान, ना विशाल ये कैसे निकल गया. ये कैसे हो सकता है. इन लोगों की हद हो गई है. मैं वोटिंग का हिसाब लगा रहा हूं. फिर एकदम से मैं उठा और देखा पारस तो मेरे सामने बैठा है.

इसके बाद सिद्धार्थ को मालूम पड़ा कि इस हफ्ते पारस तो नॉमिनेट ही नहीं है. तब जाकर सिद्धार्थ को यकीन हुआ कि उनका सपना झूठा है. सिद्धार्थ ने बताया कि मुझे सीक्रेट रूम और अस्पताल में भी बिग बॉस के सपने आए थे. गेम इतना हावी हो गया है कि बिग बॉस हर वक्त दिमाग में चल रहा है. सिद्धार्थ की बाते सुन पारस और माहिरा हसने लगे.

कांची सिंह ने क्रिसमस के मौके पर क्यूट फोटो शेयर कर फैंस को दिया तोहफा

जस्सी यानी मोना सिंह की बैचलर पार्टी में मचा हंगामा, इस दिन करने वाली है शादी

कपिल शर्मा ने भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप' का गया इंग्लिश वर्जन, पवन सिंह ने दिए ये रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -