BB13: रश्मि देसाई की ये बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला हुए हैरान, दिया ऐसा रिएक्शन
BB13: रश्मि देसाई की ये बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला हुए हैरान, दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बिग बॉस 13 के घर में कब दुश्मन दोस्त बन जाए इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल होता है.घर में कब किसीकी लड़ाई हो जाये और वो ही बाद में अच्छे दोस्त बन जाते हैं. घर में चल रही हलचल की वजह से आए दिन यहां पर रिश्ते बनते और बिगड़ते रहे नजर आते हैं.ऐसा ही कुछ देखने को मिला है रश्मि देसाई  और सिद्धार्थ शुक्ला  के बीच में जो अब तक जानी दुश्मन की तरह घर में समय काट रहे थे.वह बात अलग है कि, फैमिली टास्क होने के बाद इन दोनों के रिश्तों पर अब सुधार नजर आ रहा हैं.  तभी तो बीते एपिसोड में इन दोनों एक दूसरे के परिवार से मिलते हुए देखा गया था.

लगता है कि,अब धीरे धीरे सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि की दोस्ती की शुरूआत होने लग गई है.ऐसे में क्या पता फिनाले से पहले ही इन दोनों का झगड़ा भी खत्म हो जाए.ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि, ऐसा बाईट एपिसोड में हुआ है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का ये वीडियो वायरल हो रहा है.इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई बिना लड़े आपस में बात करते नजर आ रहे हैं.फिर रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला को बता रही हैं कि, जैसे ही मेरे भतीजा भतीजी ने मुझे गले लगया सबसे पहले उन्होंने तुम्हारा नाम लिया.

यह बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला मुस्कुराने लगे.सिद्धार्थ ने आगे कहा कि, दोनों बहुत क्यूट है.तुमने उन दोनों को बड़े अच्छे से बड़ा किया है.यह बात सुनते ही रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को धन्यवाद कहा.रश्मि देसाई के मुंह से धन्यवाद सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला ने बड़ी ही हैरानी से उनको देखा.आपस में बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई कुछ कुछ होता है कि, अंजली और राहुल लग रहे हैं जिनकी दोस्ती तो है लेकिन झगड़े उससे भी ज्यादा हैं.सिद्धार्थ और रश्मि की ये बॉन्डिंग देख कर फैंस दोनों काफी पसंद कर रहे हैं. 

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां से ये कंटेस्टंट करेंगी एक्टर की शिकायत

BB13: जेल में जाने के बाद भी नहीं सुधरी मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह के साथ किया ऐसा काम

सपना चौधरी के इंग्लिश ठुमकों ने इंटरनेट पर लगाई आग, वीडियों ने फैंस को बना दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -