देवोलीना के बाद माहिरा संग फ्लर्ट करते नज़र आए सिद्धार्थ, कहा- 'लड़कियां सर्जरी कराती हैं लेकिन तुम...'
देवोलीना के बाद माहिरा संग फ्लर्ट करते नज़र आए सिद्धार्थ, कहा- 'लड़कियां सर्जरी कराती हैं लेकिन तुम...'
Share:

बिग बॉस 13 में कब सभी के बीच दोस्ती हो जाए और कब दुश्मनी कुछ समझ ही नहीं आता है. ऐसे में शो में हर टास्क के बाद रिश्ते बनते बिगड़ते हैं और आपने देखा होगा कभी सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की दोस्ती के किस्से रहा करते थे, लेकिन अब दोनों एक-दूसरे के जानी दुश्मन बने हुए हैं. कुछ ऐसा ही रिश्ता सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा का था जो अब दोस्ती में बदल रहा है. जी दरअसल शो की शुरुआत से सिद्धार्थ और माहिरा को अक्सर लड़ते झगड़ते देखा गया है और दोनों एक-दूजे पर तंज कसने को कोई भी मौका नहीं छोड़ते लेकिन इस बार सब बदल गया है.

वैसे तो माहिरा पर कई बार सिद्धार्थ शुक्ला को बेवजह टारगेट करने के आरोप भी लगे लेकिन पिछले वीकेंड के वार से दोनों के रिश्ते में मिठास देखने को मिल रही है. जी हाँ, देवोलीना भट्टाचार्जी के बाद सिद्धार्थ और माहिरा में फ्लर्टिंग देखने को मिल रही है. जी दरअसल बीते बुधवार के एपिसोड में असीम और सिद्धार्थ की जबसे लड़ाई हुई है ग्रुपिज्म टूट सा गया है. उसके बाद पारस और माहिरा सिद्धार्थ के सपोर्ट में खड़े हो गए हैं और माहिरा बार-बार सिद्धार्थ को छेड़ते हुए भी नजर आईं. उस दौरान वह कहती दिखीं कि ''आपकी फैमिली में इंफेक्शन हो गया है इसलिए आप हमारी फैमिली में आ जाओ.''

वहीं माहिरा सिद्धार्थ को कहती हैं कि ''आप मुझे अब अच्छे लगने लगे हैं.'' उसके बाद वह सिद्धार्थ से अपने होंठों की तारीफ करवाती हैं और माहिरा ने सिद्धार्थ से पूछा आपको मेरे होंठ कैसे लगते हैं? इस सवाल को सुनकर सिद्धार्थ ने जवाब में कहा- ''बहुत प्यारे हैं. ऐसे होंठों के लिए लड़कियां सर्जरी कराती हैं लेकिन तुम तो इन्हीं के साथ पैदा हुई हो.'' इस बात को सुनकर माहिरा भी शर्मा जाती हैं और दोनों को अब तक हग करते हुए भी देखा जा चुका है.

एरिका से ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बोले पार्थ, कहा- 'हमारे बीच अनबन...'

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम की हुई लड़ाई, शहनाज़ ने तोड़ा मंडप

Bigg Boss 13: शहनाज़ ने करवाई पारस और सिद्धार्थ के ‘परिवार’ की बेइज्जती, फिर हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -