BB13:  इस वजह से सिद्धार्थ ने कश्मीरा से की आरती की शिकायत, कहा - 'इसकी परेशानी पता है...'
BB13: इस वजह से सिद्धार्थ ने कश्मीरा से की आरती की शिकायत, कहा - 'इसकी परेशानी पता है...'
Share:

बिग बॉस 13 की वीक कंटेस्टेंट में से एक मानी जा रही आरती सिंह ने अपने फैंस के सपोर्ट की बदौलत 4 महीने का सफर निकल लिया है. आरती का गेम कभी वीक तो कभी स्ट्रॉन्ग दिखाई देता है. गेम में हमेशा देखा गया है कि सिद्धार्थ उन्हें दिमाग ना चलाने को कहते हैं. आरती को घरवाले सिद्धार्थ की कठपुतली भी कहते हैं. लेकिन मंगलवार के एपिसोड में बतौर गेस्ट आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने शिरकत की. अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर कश्मीरा ने बिग बॉस में आते ही दूसरों की क्लास लेनी शुरू कर दी. भाभी कश्मीरा को देख आरती इमोशनल हो गई थीं. कश्मीरा ने आरती को समझाया कि अगर सिद्धार्थ तुम्हारा सपोर्ट करता है तो उसके साथ ही रहो.

बाद में सिद्धार्थ शुक्ला कश्मीरा शाह से आरती सिंह की शिकायत करते दिखाई दिए. सिद्धार्थ ने कश्मीरा से कहा- इसकी परेशानी पता है क्या है, अगर तुम इसे सही करो तो ये मानती नहीं है. कहती है मैं स्टैंड लूंगी वरना मैं वीक दिखूंगी. मैंने इसे कहा कि सही बोलने से स्ट्रॉन्ग दिखते हो वरना नहीं दिखते. सिद्धार्थ की इस बात से कश्मीरा भी सहमत दिखीं.

इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा- ''अभी कुछ वक्त से आरती ज्यादा बन रही है क्योंकि इसमें ओवर कॉन्फिडेंस आ गया है. मुझे इसपर इसी वजह से गुस्सा भी आता है और मैं इससे कम बात करता हूं. इसे कुछ सही भी कहो तो अपनी ही करती है.'' फिर कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ से पूछा कि आरती कैसी लगी? जवाब में सिद्धार्थ ने कहा कि ये गधी है. तब कश्मीरा ने कहा 4 महीने गधे के साथ रहो तो उससे भी प्यार हो ही जाता है.

BB13 : जानिये आखिर क्यों पारस ने माहिरा शर्मा के भाई से मांगी माफ़ी

गलत बयान देने पर शिल्पा शिंदे ने शेफाली जरीवाला को लताड़ा

एक नन्ही सी चाइल्ड आर्टिस्ट 20 साल की उम्र में नजर आती है हॉटनेस की देवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -