बी ग्रेड फिल्म में काम कर चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला, इन दो केसों में हो चुकें हैं गिरफ्तार
बी ग्रेड फिल्म में काम कर चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला, इन दो केसों में हो चुकें हैं गिरफ्तार
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के बहुत ही मशहूर एक्टर हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। वैसे आज सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन है और आज वह अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को छोटे पर्दे का शाहरुख खान कहा जाता है। आप सभी को बता दें कि उन्होंने साल 2008 में सीरियल 'बाबुल का आंगन ना छूटे' से करियर शुरू किया था। इस शो के बाद उन्होंने कई शोज में काम किया जिनमे लव यू जिंदगी, बालिका वधू और दिल से दिल तक शामिल रहे।

इन शोज में काम करने के बाद साल 2014 में उन्होंने फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट थे। इस फिल्म के बाद वह मशहूर हो गए और फिर वह नजर आए बिग बॉस में। इस शो में आने के बाद वह और मशहूर हो गए। सिद्धार्थ ने सबसे पहले मॉडलिंग की और उसके बाद साल 2007 में सिद्धार्थ ने मॉडलिंग कॉन्टेस्ट जीत लिया। वहीँ उसके बाद साल 2008 में तुर्की में हुए दुनिया के सबसे बड़े मॉडलिंग कॉम्पटीशन में भी सिद्धार्थ को भेजा गया और वह दुनिया भर के मॉडल्स को हराकर जीत गए। मॉडलिंग की दुनिया में उन्होंने खूब नाम कमाया और उसके बाद वह एक्टिंग करने लगे। सिद्धार्थ ने बी ग्रेड फिल्म में भी काम किया है जिसका नाम था आई एम इन लव।

वैसे यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हुई। आप सभी ने साल 2015 में सिद्धार्थ को खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में देखा होगा और वही इस शो के विनर भी रहे थे। बहुत कम लोग जानते हैं कि साल 2014 में ड्रिंक एंड ड्राइव मामले में सिद्धार्थ पकड़े गए थे और इसी साल कार दुर्घटना भी हुई जिसमें एक शख्स को उन्होंने घायल कर दिया। बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था और फिर जमानत पर छोड़ा था। फिलहाल सिद्धार्थ को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

रानी चटर्जी ने मेजदार वीडियो किया शेयर, कहा- 'मैंने कहा न सनम अब तू मेरे साथ है'

8 लाख के इनामी नक्सली समेत 10 नक्सलियों ने किया दंतेवाड़ा में किया आत्मसमर्पण

जो बिडेन और कमला हैरिस ने टाइम मैगज़ीन में दर्ज किया अपना नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -