BB13 : बिगबॉस में फिनाले से पहले एक और ट्वीस्ट, छह कंटेस्टेंट्स बने फाइनलिस्ट
BB13 : बिगबॉस में फिनाले से पहले एक और ट्वीस्ट, छह कंटेस्टेंट्स बने फाइनलिस्ट
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13'  के फिनाले में महज एक दिन बचा है। इसके अलावा फिनाले से ठीक एक दिन पहले नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा  घर से बाहर हो गई हैं। माहिरा के घर से बेघर होने के बाद पारस छाबड़ा भावुक नजर आए। इसके अलावा खास बात है कि माहिरा को शो से बाहर निकालने के लिए खुद बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल आए थे।वही माहिरा के बाहर जाते ही 'बिग बॉस' को छह फाइनलिस्ट मिल गए हैं। 
इसके अलावा माहिरा के साथ 'बिग बॉस' से बेघर होने के लिए आरती सिंह और शहनाज कौर गिल नॉमिनेटेड थे। वहीं ऐसे में माहिरा के जाते ही घरवालों एक पल के लिए ऐसा लगा कि डबल एविक्शन होगा हालांकि ऐसा नहीं हुआ। 'बिग बॉस' ने बाकी बचे सभी छह कंटेस्टेंट्स को बताया कि आप सभी फाइनलिस्ट हैं। 

इसके अलावा 'बिग बॉस सीजन 13' के फाइनलिस्ट इस बार पांच नहीं बल्कि छह लोग हैं। इन छह कंटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज हैं। वहीं इस शो में ऐसा पहली बार हुआ है कि छह कंटेस्टेंट्स फाइनलिस्ट बने हैं। साथ ही हर बार सिर्फ पांच लोग ही फिनाले में पहुंचते हैं। इन छह फाइनलिस्ट को उनका बिग बॉस में अब तक का सफर भी दिखाया जा रहा है। इसके अलावा खास बात है कि 'बिग बॉस' के सफर के दौरान कुछ सभी कंटेस्टेंट्स के कुछ प्रशंसक भी घर के अंदर आए थे।

सबसे पहले 'बिग बॉस' ने आरती सिंह को उनका सफर दिखाया। आरती अपने सफर को देखकर भावुक हो गई थीं। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला का सफर दिखाया गया। सिद्धार्थ को देखती ही वहां मौजूद लोग सिडनाज चिल्लाने लगे थे । सिद्धार्थ भी अपने सफर को देखकर भावुक हो गए। इसके अलावा बाकी बचे कंटेस्टेंट्स का सफर 14 फरवरी यानी आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा। 'बिग बॉस' का विजेता कौन बनेगा ये जानने के लिए न केवल घरवाले बल्कि प्रशंसक भी उत्सुक हैं। 

BB13 : बिगबॉस ने दिखाई आसिम रियाज़ की अबतक की जर्नी, फैंस के सामने हुए शर्टलेस

अकेले वैलेंटाइन मना रहीं हैं मौनी रॉय, समंदर किनारे हुईं टॉपलेस

BB13: शहनाज ने कही सिद्धार्थ को लेकर ऐसी बात, सुनकर रश्मि हुई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -