बिग बॉस 13 के घर से बेघर हुए सिद्धार्थ डे, अब कौन होगा अगला शिकार
बिग बॉस 13 के घर से बेघर हुए सिद्धार्थ डे, अब कौन होगा अगला शिकार
Share:

आखिर कार बिग बॉस 13 अपने पहले फिनाले की ओर बढ़ चुका है. जंहा इस हफ्ते कई दावेदार घर से बेघर सकते हैं. वही बीते मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस 13 में मध्य रात्रि हुआ एलिमिनेशन, जिसमें सबसे कम वोट मिलने की वजह से आरती सिंह, सिद्धार्थ डे और माहिरा शर्मा नॉमिनेटेड सदस्य थे. वही इनमे से सिद्धार्थ डे घर से बेघर हुए. जंहा बिग बॉस 13 में बेघर होने वाले सिद्धार्थ डे 4 सदस्य थे. आपको पता ही होगा की सिद्धार्थ से पहले दलजीत कौर, कोयना मित्रा, अबु मलिक शो से एलिमिनेट हो गए है. ये थी मध्य रात्रि एलिमिनेशन की प्रक्रिया मिली जानकारी के अनुसार बिग बॉस में बीते मंगलवार का एपिसोड बहुत ही दिलचस्प था. उसी दौरान बिग बॉस ने मध्य रात्रि एविक्शन का ऐलान करते ही सभी घरवाले बेहद शॉक्ड हो गए. मध्य रात्रि एलिमिनेशन एक्टिविटी एरिया में रहा. जंहा बिग बॉस ने घर के तीन सदस्य माहिरा शर्मा, आरती सिंह और सिद्धार्थ डे को दर्शकों के द्वारा मिले कम वोटो पर एक्टिविटी एरिया में जाने के लिए बोला. फिर एविक्शन की प्रक्रिया जारी हुई.

वही एक्टिविटी एरिया में तीनों सदस्यों के लिए अलग-अलग बजर लगे थे.जंहा बिग बॉस के आदेश पर तीनों सदस्यों को अपने अपने बजर दवाने थे. वही नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया में सबसे पहले आरती सिंह एलिमिनेशन से बची. इसके बाद सिद्धार्थ डे और माहिरा शर्मा को दोबारा बजर दवाने को कहा. दोनों सदस्यों के बजर दवाते ही दर्शकों का फैसला सबके समक्ष आया, जिसमें सिद्धार्थ डे बेघर हुए.

फिर हो सकता है मध्य रात्रि एविक्शन.

हम आपको बता दें कि सिद्धार्थ डे के बेघर होने के बाद बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को बताया कि वोटिंग लाइन्स दोबारा से जारी हुई है. ये सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स हैरान परेशान हो गए. वोटिंग लाइन्स दोबारा खुलने से अनुमान लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस के घर में एक और मिड वीक एलिमिनेशन हो सकता है.देखना है की अब कौन होता है घर से बेघर.

पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय, देखकर फ़िदा हुआ पूरा सोशल मीडिया

पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या ने शेयर की अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन की तस्वीरें, जल्द करने वाली है शादी

रोमांटिक होकर हिना खान ने बॉयफ्रेंड संग मनाया दिवाली का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -