कंगना के सामने उप्स मूमेंट का शिकार हुए सिद्धार्थ, साथ किया रोमांटिक डांस

कंगना के सामने उप्स मूमेंट का शिकार हुए सिद्धार्थ, साथ किया रोमांटिक डांस

टीवी के बहुत बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में हर दिन कुछ ऐसा हो रहा है जो हैरान कर रहा है. आपको याद हो बीते शनिवार यानी 4 जनवरी को वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों को उनके व्यवहार के चलते डांट लगाई और इस दौरान उन्होंने खासकर असीम रियाज को उनके बर्ताव के लिए डांटा. वहीं उसके बाद असीम ने सिद्धार्थ शुक्ला ने माफी भी मांग ली. फिर अगले दिन यानी 5 जनवरी को बिग बॉस के घर में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और जस्सी गिल आए.

 

दोनों घरवालों को एक टास्क देते नजर आए. जिसमे शहनाज गिल और रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए डांस किया. उसके बाद शहनाज कंगना रनौत की फिल्म के तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के गाने बांवरी पर डांस करती नजर आईं वहीं रश्मि वखरा स्वैग पर जमकर नाची. इस दौरान शहनाज का डांस सभी को अच्छा लगा लेकिन रश्मि का डांस देखकर भी सभी खुश नजर आए. उसके बाद पारस और सिद्धार्थ शुक्ला को टास्क दिया गया. उस दौरान दोनों को एक टास्क के तहत कंगना रनौत के अपने-अपने स्टाइल में प्रपोज करना होता है और पारस कंगना को प्रपोज करने में कामयाब होते हैं, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला उप्स मूमेंट का शिकार हो जाते हैं.

जी हाँ, सिद्धार्थ शुक्ला जैसे ही कंगना को प्रपोज करने जाते हैं तो टेबल गिरने लगता है हालांकि बाद में वह उसे बचा लेते हैं और कंगना को प्रपोज करते हैं. उसके बाद दोनों कंटेस्टेंट कंगना के साथ डांस भी करते हैं. आपको बता दें कि शो से शेफाली बग्घा बेघर हो चुकीं हैं.

रेड मोनोकनी में करिश्मा तन्ना ने दिखाया सेक्सी फिगर, फैंस हुए मदहोश

Bigg Boss13: माहिरा संग पारस की नजदीकियों से परेशान हुई आकांक्षा पुरी, बोलीं- 3 साल का प्यार 3...'

जन्नत जुबैर का हॉट लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, यहाँ देखे तस्वीरें