BB13: पारस को किया नॉमिनेट तो सिद्धार्थ और इस कंटेस्टेंट की टूटी दोस्ती
BB13: पारस को किया नॉमिनेट तो सिद्धार्थ और इस कंटेस्टेंट की टूटी दोस्ती
Share:

'बिग बॉस' में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद घर का माहौल और भी ज्यादा बदल गया है। पहले घर में दो ग्रुप थे परन्तु अब घर तीन ग्रुपों में बंटता नजर आ रहा है। इस बीच तीन दिसंबर को घर से बेघर होने की प्रकिया होगी। खास बात है कि इस बार घर में कौन रहेगा और कौन नहीं यह फैसला घर का कप्तान यानी कि सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे। 'बिग बॉस' की नॉमिनेशन प्रकिया का एक प्रोमो वीडियो आया है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि अब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की दोस्ती में दरार पड़ सकती है। 

इस वीडियो को 'बिग बॉस' के ट्विटर के आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा गया है- 'सिद्धार्थ शुक्ला को मिला नॉमिनेशन का पॉवर, क्यों सिद्धार्थ से खफा हैं शहनाज?' इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि सभी घरवाले गॉर्डन एरिया में हैं। बिग बॉस सबसे पहले आसिम और माहिरा को बुलाते हैं। सिद्धार्थ माहिरा को सुरक्षित करते हैं और आसिम को नॉमिनेट। इसके बाद बिग बॉस आरती सिंह और पारस छाबड़ा को बुलाते हैं। सिद्धार्थ आरती को सुरक्षित करके पारस को नॉमिनेट करते हैं। सिद्धार्थ के इस फैसले के बाद शहनाज माहिरा से बात करती हुई नजर आ रही हैं। शहनाज माहिरा से कहती हैं-'उसने मुझे दोबारा तकलीफ दी है। मुझे उसका फैसला बहुत गलत लगा है। मैं उससे अब कभी बात नहीं करूंगी।' 

वहीं दूसरी ओर प्रोमो में विशाल आदित्य सिंह पारस छाबड़ा से बात करते गुए दिखाई दिए। विशाल पारस से कहते हैं- 'तुम कहीं खो गए हो। मुझे वही पारस चाहिए जो पहले था।' इस प्रोमो वीडियो के बाद इतना तो तय है कि घरवालों की किस्मत का फैसला सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे। जिसके बाद घर में बवाल मचना निर्धारित है। इस बार नॉमिनेशन की प्रकिया से शहनाज कौर गिल सुरक्षित हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि 'बिग बॉस' ने घरवालों को एक टास्क दिया था। इस टास्क में घरवालों को उस सदस्य का नाम बताना था जिसका शो को हिट कराने में सबसे अधिक योगदान है। सबसे अधिक वोट शहनाज को मिले है । इस तरह से शहनाज नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सुरक्षित हो गईं। इसके साथ तीनों वाइल्ड कार्ड एंट्री भी नॉमिनेशन से सुरक्षित हैं। 

BB13: अरहान ने किये रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते पर कई सवाल, अभिनेत्री को आया गुस्सा

Bigg Boss 13: विशाल और मधुरिमा के ब्रेकअप की यह थी वजह, शो में किया खुलासा

दादी सुनाएंगी ऐसा फरमान कि डिप्रेशन में चली जाएगी वेदिका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -