BB13: इंडियन क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, ट्वीट कर बोली ये बात
BB13: इंडियन क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, ट्वीट कर बोली ये बात
Share:

कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले अब काफी करीब आ गया है. जल्द ही ये निर्णय हो जाएगा कि घर में बचे हुए सभी कंटेस्टेंट्स में से कौन बिग बॉस विनर बनेगा. सभी कंटेस्टेंट और उनके सपोर्ट्स अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं. देखना ये होगा कि बिग बॉस विनर की ट्रॉफी किसके हाथ लग सकती है. सिद्धार्थ शुक्ला विनिंग ट्रॉफी के लिए सबसे प्रबल दावेदारों में से एक हैं. देश भर के लाखों फैन्स सिद्धार्थ को सपोर्ट कर रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मनोज तिवारी ने सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट किया है. मनोज तिवारी ने सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर ये लिखा, "उन्हें सपोर्ट कर रहा हूं ताकि वह इस साल जीत कर बिग बॉस की ट्रॉफी उठा सकें. आपको बहुत बहुत शुभकामनाएं." बता दें कि तमाम अन्य ऐसे सेलेब्स हैं जो सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं. विंदू दारा सिंह, डॉली बिंद्रा और संभावना सेठ जैसे सेलेब्स ने भी सिद्धार्थ का सपोर्ट किया हुआ है.

बता दें की, आसिम रियाज को WWE सुपरस्टार जॉन सीना का सपोर्ट मिला है. वैसे ही शो में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल और पारस छाबड़ा को मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा है. WWE के जाने-माने रेसलर जॉन सीना ने आसिम रियाज की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है. जॉन सीना तस्वीरें अपलोड करते हुए कोई कैप्शन नहीं लिखते हैं. वहीं बात करें पारस छाबड़ा की तो वह लगातार घर में मजबूती के साथ बने हुए हैं लेकिन ऐसा लगता है कि माहिरा के साथ नजदीकियां बढ़ा कर उन्होंने अपनी गुडविल कुछ हद तक खराब की है. मालूम हो कि बिग बॉस हाउस के बाहर पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड है. हालांकि घर में माहिरा के साथ बढ़ती उनकी नजदीकियों के बाद पारस और अकांक्षा के रिश्ते में दरार आ गई है.

BB13 : रश्मि से झगडे का सिद्धार्थ ने किया खुलासा, कहा-'एक बार इसने शो...'

BB13 : रश्मि को लेकर सिद्धार्थ ने किया खुलासा, बोले- 'रश्मि को बहुत ज्यादा पसंद करता था'

BB13 : माहिरा की माँ के बयान पर रश्मि के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -