बिग बॉस 13 से बेघर नहीं हुए सिद्धार्थ शुक्ला, हुआ नया खुलासा
बिग बॉस 13 से बेघर नहीं हुए सिद्धार्थ शुक्ला, हुआ नया खुलासा
Share:

इस बार बिग बॉस में कुछ अलग ही माहौल बन रहा है. वही सोशल मीडिया पर #WeSupportSidShukla हैशटैग ट्रेंड कर चुका है. जिसके कारण वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का 'बिग बॉस 13' से एविक्शन हो चुका है. जंहा 'बिग बॉस' के 4 नवंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड के बाद एक प्रोमो दिखाया गया है. जंहा इस प्रोमो में दिखाया गया है, कि टास्क में सिद्धार्थ की हिंसा नज़र में रखते हुए जंहा 'बिग बॉस' उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया है. वही इस प्रोमो वीडियो के आते ही सिद्धार्थ के फैंस बहुत नाराज भी हैं. यही नहीं उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में मेकर्स के खिलाफ सोशल मीडिया पर जंग शुरू कर दिया.मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने बिग बॉस के खिलाफ ट्रोल भी शुरू कर दिया है.

जंहा एक यूजर ने लिखा- 'सिद्धार्थ शुक्ला इस घर में रहना बहुत ज्यादा डिजर्व करते हैं.दूसरे यूजर्स का कहना है कि- सिद्धार्थ शुक्ला का नहीं होना मतलब, बिग बॉस का ना होना.'तीसरे यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी तस्वीर साझा की. इस महिला यूजर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- 'जमीन से जुड़े इस शख्स के लिए खूब सारे वोट समर्थन में. अगर यह बिग बॉस छोड़ेगा तो शो बंद. चौथे यूजर ने लिखा- 'अगर सिद्धार्थ शुक्ला शो छोड़ेगा तो बिग बॉस देखने का कोई मतलब नहीं.'पांचवे यूजर ने लिखा- 'सिद्धार्थ शुक्ला वन मैन आर्मी हैं.'

एक यूजर ने तो कलर्स चैनल को अन सब्सक्राइब करने की तस्वीर साझा की है. सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस' जीतने के सबसे प्रबल दावेदारों में एक हैं. ऐसा भी हो सकता है कि 'बिग बॉस' उन्हें घर से बाहर निकालकर सीक्रेट रूम में रोक सकते है.

दिशा पटानी ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर दिया बड़ा बयान, सामने आई चौकाने वाली बात

इस फिल्म के लिए पहली बार नई भाषा सीखेंगी आलिया भट्ट!

जल्द लॉन्च होगा एपल का मुड़ने वाला IPHONE, होंगे ये खास फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -