खुद से बड़ी-छोटी अभिनेत्रियों संग जुड़ चुका है 39 साल के सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, हैं अब तक कुंवारे
खुद से बड़ी-छोटी अभिनेत्रियों संग जुड़ चुका है 39 साल के सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, हैं अब तक कुंवारे
Share:

'बिग बॉस 13' में इन दिनों सभी के दिलों में बसने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का आज जन्मदिन है. इस समय शो में वह अपनी रणनीति और सूझबूझ से दर्शकों का दिल अपने नाम कर रहे हैं. वहीं खास बात तो यह है कि शो में सिद्धार्थ की ज्यादातर लोगों से नहीं बनती लेकिन जिनसे दोस्ती है उनके लिए वह किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. इसी कारण शो में लोग उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं. ऐसे में आपको बता दें कि उनकी उम्र 39 साल है और सिद्धार्थ शुक्ला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले हैं. वहीं वह अपने परिवार में सबसे छोटे हैं और सिद्धार्थ की दो बड़ी बहने हैं.

जी दरअसल सिद्धार्थ को टेनिस और फुटबॉल में रुचि है और स्कूल में कई बार उन्होंने टेनिस और फुटबॉल मैच में प्रतिनिधित्व भी किया है. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले मॉडलिंग में हाथ आजमाया और फिर एक्टर बन गए. सिद्धार्थ ने टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से डेब्यू किया था और यह शो साल 2008 में आया था. वहीं इसके बाद वह 'जाने पहचाने से..ये अजनबी' में नजर आए लेकिन उन्हें असल पहचान 'बालिका वधू' सीरियल से मिली. इस शो के बाद वह टीवी की दुनिया में संस्कारी एक्टर बन गए और लोग उनके दीवाने हो गए. वहीं इसके बाद वह 'झलक दिखला जा सीजन 6', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी सीजन 7' में नजर आए और आखिरी बार उन्हें शो 'दिल से दिल तक' में देखा गया.

इस शो के को-स्टार रश्मि के साथ उनका नाम कई बार जुड़ चुका है और इसी के साथ उनके नाम और भी कई अभिनेत्रियों संग जुड़ा है लेकिन कभी उन्होंने इस राज से पर्दा नहीं उठाया कि उनके दिल में कौन है. वह फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी नजर आ चुके हैं और उनके नाम आरती सिंह, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला और स्मिता बंसल जैसे अभिनेत्रियों संग जुड़ चुके हैं.

Bigg Boss 13: विकास गुप्ता के गेम से हैरान हुए पारस और सिद्धार्थ, ये था दोनों का रिएक्शन

अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने ​करियर को ​लेकर किया बड़ा खुलासा, ब्रेकअप को लेकर चौकाने वाली बात आई सामने!

मोनालिसा ने पहना लाल रंग, सेक्सी पोज ने फैंस को किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -