आरती से लड़ने के लिए शर्मिंदा है सिद्धार्थ डे, कहा- 'भाई कृष्णा से माफी...'
आरती से लड़ने के लिए शर्मिंदा है सिद्धार्थ डे, कहा- 'भाई कृष्णा से माफी...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 13 को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में हाल ही में हुए मिडवीक एविक्शन में सिद्धार्थ डे शो से बाहर हो गए और अब शो से बेघर होने के बाद उन्होंने बिग बॉस के अंदर की जर्नी को लोगों के सामने जाहिर किया है. जी हाँ, आप जानते ही हैं कि शो के दौरान कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह और सिद्धार्थ डे के बीच लड़ाई हुई थी और उस वक्त टास्क के दौरान हुई लड़ाई के दौरान सिद्धार्थ ने आरती को अपमानजनक बातें भी बोलीं. वहीं अब शो से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ डे ने अपने व्यवहार के लिए आरती से माफी मांगी.

जी हाँ, हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि ''क्या वह आरती के भाई कृष्णा अभिषेक से मिलेंगे?'' तो सिद्धार्थ ने कहा कि, ''वह कृष्णा से जरूर मिलेंगे और आरती के साथ अपने बर्ताव के लिए उनसे माफी भी मागेंगे.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, "मैं अभी बाहर आया हूं. कृष्णा और कश्मीरा अच्छे इंसान हैं और हमारे देश के सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं. वे एक शानदार कपल हैं. वे समझ पाएंगे कि स्थिति कितनी मुश्किल थी. मैंने पहले ही सलमान खान सर के सामने नेशनल टेलीविजन पर आरती से माफी मांगी है."

आपको बता दें कि सिद्धार्थ डे कह चुके थे कि, ''वह कृष्णा की बहन आरती को अपनी बहन मानते हैं और उन्होंने हमेशा कहा था कि घर में आरती उनकी ज़िम्मेदारी रही हैं.'' लेकिन अब शो से बाहर आने के बाद डे ने कहा कि, ''वह अपनी आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए बेहद शर्मिंदा हैं और जो कुछ भी हुआ वह नहीं होना चाहिए था.''

Bigg Boss 13 : रश्मि देसाई ने पलटा पूरा गेम, माहिरा शर्मा ने मारी बाजी

जिम में वर्कआउट करते हुए हिना ने शेयर की तस्वीर, देखकर आप भी हो जाएंगे लट्टू

सोना के बाद अनु मलिक पर भड़की यह सिंगर, कहा- '21 साल की उम्र में अनु मलिक ने....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -