शिल्पा शिंदे के सिद्धार्थ पर लगाए आरोपों पर भड़के फैंस, कहा- 'इतने दिन से कहाँ थी...'
शिल्पा शिंदे के सिद्धार्थ पर लगाए आरोपों पर भड़के फैंस, कहा- 'इतने दिन से कहाँ थी...'
Share:

बिग बॉस 13 का फिनाले हो चुका है और शो के विनर का नाम भी सामने आ गया है। जी हाँ, ऐसे में बीते दिनों ही ग्यारवें सीजन की विजेता रह चुकी शिल्पा शिंदे ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने एक वेबसाइट से बयान को साझा किया था। जी हाँ, उनके बयान के बाद वह अब जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही शिल्पा शिंदे ने बयान में कहा था कि 'वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है।'

केवल इतना ही नहीं शिल्पा ने आरोप लगाया है कि 'रिलेशनशिप के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने कई बार उन पर हाथ भी उठाया है।' वहीं शिल्पा शिंदे के इस बयान के सामने आते ही शिल्पा के फैंस सिद्धार्थ को सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुना रहे है लेकिन कई लोग हैं जो शिल्पा को भला बुरा कह रहे हैं। इस बारे में किसी का कहना है कि शिल्पा शिंदे को आज ही ये सारी बातें क्यों याद आई ? वहीं कुछ लोगों का कहना है कि शिल्पा शिंदे ने ये बातें सिर्फ और सिर्फ लाइमलाइट में आने के लिए कही है।

आप सभी को बता दें कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस 13 की शुरुआत से ही असीम रियाज को सपोर्ट करती नजर आई है और वह सिद्धार्थ को जीतते नहीं देखना चाहती थी लेकिन अफ़सोस सिद्धार्थ ही विनर बन चुके हैं। वहीं कई लोगों का कहना है सिद्धार्थ के जीतने की भनक शिल्पा को लग गई थी इस कारण उन्होंने ऐसा किया।

विनर बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सेलेब्स ने दी जमकर बधाइयां

1 करोड़ नहीं बल्कि इतने लाख के ही मालिक बने सिद्धार्थ शुक्ला, 10 लाख का बैग लेकर निकले पारस

शादी से पहले आदित्य नारायण को देनी होगी अग्नि परीक्षा, होंगे पास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -