BB13 : इस हफ्ते चार लोग हुए नॉमिनेटड, सीक्रेट रूम से सिद्धार्थ ने बचाया अपने करीबी को
BB13 : इस हफ्ते चार लोग हुए नॉमिनेटड, सीक्रेट रूम से सिद्धार्थ ने बचाया अपने करीबी को
Share:

'बिग बॉस' में इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेट हैं। नॉमिनेशन की प्रक्रिया इस बार घरवालों ने कन्फेशन रूम में जाकर पूरी की। सभी सदस्यों को किन्ही दो लोगों के नाम लेने थे जिसे वो लोग बेघर करना चाहते हैं। इस प्रक्रिया में सभी घरवाले एक-एक करके कन्फेशन रूम में आए और दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया। खास बात है कि नॉमिनेशन प्रकिया के बाद सिद्धार्थ और पारस ने कुछ ऐसा कर दिया कि सभी घरवालों की प्लानिंग फेल हो गई।  घरवालों को यह पता है कि सिद्धार्थ तबीयत ठीक न होने के कारण से कुछ दिनों के लिए घर से बाहर हैं। उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि उन्हें पारस के साथ सीक्रेट रूम में रखा गया है। नॉमिनेशन की प्रकिया पूरी होने के बाद चार लोगों को सबसे ज्यादा वोट मिले। यह चार लोग शहनाज कौर गिल, माहिरा शर्मा, विकास पाठक और मधुरिमा तुली थे। इसके बाद 'बिग बॉस' ने नॉमिनेटड सदस्यों को खुद को बचने का एक मौका दिया।

'बिग बॉस' ने घरवालों से कहा कि नॉमिनेटड लोगों को एक घंटे के अंदर अपने आपको ज्यादा सक्रिय दिखाना होगा। जो ज्यादा दिखेगा वही सुरक्षित हो जाएगा। खास बात है कि 'बिग बॉस' ने एक सदस्य को सुरक्षित करने का अधिकार पारस और सिद्धार्थ शुक्ला को दिया। घरवालों को इसकी भनक भी नहीं थी। टास्क के बाद इन दोनों ने माहिरा शर्मा को सुरक्षित किया। इस तरह इस बार घर से बेघर होने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, विकास पाठक और मधुरिमा तुली नॉमिनेटड हैं।  'बिग बॉस' से हाल ही में हिमांशी खुराना बेघर हुई हैं। एक मिडिया रिपोर्टर  से हुई बातचीत में हिमांशी ने बताया कि सिद्धार्थ को बिग बॉस ने किसी एक सदस्य को नामित करने के लिया बोला और इस ताकत का उन्होंने गलत उपयोग किया।

 हिमांशी कहती हैं, 'मैं शो में अपना रियल गेम खेलने गई थी और उसी के सहारे जीतना भी चाहती थी। मेरा घर से जाना इतना अचानक हुआ कि सभी लोगों को झटका लगा। अभी शो का वक्त एक महीने बढ़ाया गया है तो इस हफ्ते वाइल्डकार्ड एंट्रीज ज्यादा हुईं। वाइल्डकार्ड एंट्रीज की वजह से नए-नए व्यक्तित्व वाले लोगों से मिलना होता है। इससे घर में खेल भी हर रोज बदल रहा है।' बिग बॉस से अब तक बेघर हुए लोगों के बारे में पूछे जाने पर वह कहती हैं, 'शो में पारस का कोई योगदान नहीं था। जबसे वह सिद्धार्थ शुक्ला की टीम में थे तब से तो बिल्कुल ही गायब से हो गए थे। अभी हाल ही में उनके हाथ में चोट आई है तो वह घर से बाहर ही हैं। बहुत ही जल्द वापस आ जाएंगे। लेकिन उन्हें बिल्कुल बाहर हो जाने चाहिए। देवोलिना की तबियत बिगड़ गई थी, जिसके चलते उन्हें जाना पड़ा। वह एक बहुत ही मजबूत खिलाड़ी हैं। इस हिसाब से उनका जाना थोड़ा खल गया।'

 

Naagin 4: भाग्य का जहरीला खेल खेलने आयी है नयनतारा

जब हिमांशी से पूछा गया असीम से जुड़ा यह सवाल तो दिया ऐसा जबाव

कायरव देखेगा अपनी मम्मी पापा की शादी, एक फिर होंगे कार्तिक नायरा एक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -