BB13 : सैफ-करीना से की शहनाज़ के पिता ने सिद्धार्थ और अपनी बेटी की तुलना
BB13 : सैफ-करीना से की शहनाज़ के पिता ने सिद्धार्थ और अपनी बेटी की तुलना
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 में दर्शक सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं । बीते दिनों शो में फैमिली राउंड हुआ था । इस दौरान सभी कंटेस्टेंट के घरवाले उनसे मिलने आए थे । वही शहनाज से मिलने के लिए उनके पिता संतोख सिंह ने घर में एंट्री ली थी । ऐसे में  संतोख ने अपनी बेटी शहनाज से कहा था कि तुम ट्रॉफी जीतने के बहुत करीब हो परन्तु सिद्धार्थ शुक्ला से ज्यादा दोस्ती मत बढ़ाओ । जितना है उतना ठीक है । क्योंकि बाहर ये सब अच्छा नहीं दिख रहा है । इसके साथ ही कहा था कि पारस इस घर में तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन है उससे बचकर रहना । 

वहीं इससे पहले संतोख सिंह ने कहा था कि यदि उनकी बेटी बाहर आकर सिद्धार्थ से शादी करना चाहती हैं तो इसमें उन्हें कोई दिक्कत नहीं है । अब अपनी बेटी और सिद्धार्थ के रिश्ते पर उन्होंने फिर से बयान दिया है । वही इस बार संतोख ने सिद्धार्थ और शहनाज के बीच उम्र के फासले को लेकर बात भी की है ।  उन्होंने कहा, 'हमारी सोसाइटी में हमेशा एक नियम रहा है कि एक रिश्ते में महिला की उम्र, पुरुष से कम ही होती है। शहनाज और सिद्धार्थ पहले ऐसे कपल नहीं हैं जिनके बीच उम्र का फासला बड़ा हुआ है। 

इसके अलावा कई ऐसे कपल हैं जिनके बीच बड़ा एज गैप होता है।' वही यहां उन्होंने सैफ अली खान से सिद्धार्थ की तुलना की है ।बताया जा रहा है की  शहनाज के पिता कहते हैं, 'सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बीच भी बड़ा एज गैप है। सैफ, करीना से लगभग 12 साल बड़े हैं और उनके 2 बच्चे भी हैं। दोनों साथ में खुश हैं।  सिद्धार्थ, सैफ से तो बेहतर हैं कम से कम उनके बच्चे तो नहीं हैं। मैं चाहता हूं कि वे दोनों पहले बाहर आ जाएं क्योंकि घर के अंदर और बाहर की दुनिया में फर्क है। इसके बाद ही बाहर आकर दोनों एक दूसरे के साथ किस तरह रहना चाहते हैं यह उनपर निर्भर करता है।'

बिग बॉस से निकलकर शहनाज का चेहरा नहीं देखना चाहते सिद्धार्थ, सुनते ही फुट-फूटकर रोई एक्ट्रेस

इस शख्स ने डॉली बिंद्रा की कार का किया पीछा, शादी से घर लौटते हुए घटी घटना

BB13: घर में फिर से एंट्री ले सकती हैं हिमांशी, यकीन करना हो सकता है मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -