BB13 : शहनाज गिल ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, बोलीं - बल्ले-बल्ले तो जीन्स में है.
BB13 : शहनाज गिल ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, बोलीं - बल्ले-बल्ले तो जीन्स में है.
Share:

कलर्स टीवी का विवादित शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रही शहनाज गिल, जिन्हें पंजाब की कटरीना कैफ भी कहा जाता है इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. बिग बॉस के खत्म होने के बाद वो शो मुझसे शादी करोगे में दिखा दे रही हैं. इसी के साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

सोशल मीडिया पर शहनाज ने बिग बॉस के स्टैंडअप कॉमेडी टास्क वाली तस्वीर शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा- जो कुछ मुझे चाहिए वो है माइक और स्टेज... बल्ले-बल्ले तो जीन्स में है. #shehnazians #shehnazgill. शहनाज गिल की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है. बता दें कि शहनाज गिल पारस छाबड़ा संग शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रही हैं. शो को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं. दोनों इस शो के जरिए परफेक्ट मैरिज पार्टनर ढूंढ़ रहे हैं. हालांकि, ये शो केवल एंटरटेनमेंट के लिए ही है. पारस और शहनाज असल में शादी नहीं करने वाले हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर बिग बॉस की बात करें तो बता दें कि शहनाज गिल ने शो से काफी फेम हासिल कर लिए है. वो शो की टॉप 3 कंटेस्टेंट थीं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. सोशल मीडिया पर सिडनाज ट्रेंड करने लगा था. शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ एक फोटो शेयर की थी. तस्वीर में शहनाज अगर हंसती नजर आईं. तो वहीं सिद्धार्थ शीशे से शहनाज को देख रहे थे. शहनाज भी काफी खुश नजर आईं.

डायरेक्टर ऋषि मांडिएल का धूमधाम से मना जन्मदिन, मोहसिन और शिवांगी ने किया ऐसा काम

आरती सिंह के रेप की बात सुन हैरान रह गए थे घरवालें, बताया कैसा था उनकी मां का रिएक्शन

बिग बॉस की कंटेस्टेंट दलजीत का दिखा ग्लैमरस अवतार, शेयर की ये फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -